फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News गुजराततालाब में फेंकी पिस्तौल फिर ऐसे पहुंचे गुजरात, सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वालों ने क्या-क्या बताया

तालाब में फेंकी पिस्तौल फिर ऐसे पहुंचे गुजरात, सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वालों ने क्या-क्या बताया

पुलिस ने उन्हें गुजरात के कच्छ से गिरफ्तार किया है। शुरुआती पूछताछ में उन्होंने बताय है कि दोनों अलग-अलग पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करके कच्छ पहुंचे थे।

तालाब में फेंकी पिस्तौल फिर ऐसे पहुंचे गुजरात, सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वालों ने क्या-क्या बताया
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,कच्छTue, 16 Apr 2024 08:34 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। फायरिंग करने के बाद से ही दोनों फरार बताए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि दोनों पुलिस को चकमा देते हुए मुंबई से गुजरात के एक गांव भाग गए थे।  दोनों की पहचान 24 साल के विकी गुप्ता और 21 साल के सागर के रूप में हुई है।

पुलिस ने उन्हें गुजरात के कच्छ से गिरफ्तार किया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों अलग-अलग पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करके कच्छ पहुंचे थे। रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआती पूछताछ में दोनों ने मुंबई पुलिस को बताया कि फारिंग के बाद उन्होंने दोपहिया वाहन को माउंट मैरी चर्च के पास फेंक दिया और फिर बांद्रा रेलवे स्टेशन पहुंचने के लिए एक ऑटोरिक्शा लिया।

ब्रांद्रा स्टेशन पहुंचकर दोनों बोरीवली जाने वाली लोकल ट्रेन में चढ़ गए और बांद्रा से दूसरे स्टॉप सांताक्रूज़ रेलवे स्टेशन पर उतर गए। इसके बाद सांताक्रूज़ रेलवे स्टेशन से वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे की ओर पैदल आगे बढ़े। इसके बाद वकोला से आरोपी सूरत की ओर निकल गए। रिपोर्ट के मुताबिक सूरत में उन्होंने पिस्तौल को एक तालाब में फेंक दिया और फिर रेलवे स्टेशन गए लेकिन उन्हें डायरेक्ट भुज के लिए कोई ट्रेन नहीं मिली। इसलिए उन्होंने पहले अहमदाबाद और फिर वहां से भुज जाने का फैसला किया। इ

इसलिए, उन्होंने गुजरात के अहमदाबाद पहुंचने के लिए बस लेने का फैसला किया। अहमदाबाद से उन्होंने फिर भुज पहुंचने के लिए बस ली। आरोपी कच्छ के माता नो मध गांव के एक मंदिर में छिपे हुए थे। इससे पहले पुलिस ने बताया था कि दोनों आरोपियों को सोमवार देर रात गुजरात के कच्छ जिले के माता नो माध गांव से पकड़ा गया और बाद में मुंबई लाया गया।

पुलिस ने बताया कि घटना के समय विकी गुप्ता मोटरसाइकिल चला रहा था और सागर पाल उसके पीछे बैठा हुआ था और सागर पाल ने अभिनेता के घर पर गोलीबारी की। आरोपियों को मंगलवार को एक मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया।

पुलिस ने साजिश का पता लगाने और घटना के सूत्रधार की पहचान करने के लिए हिरासत में दोनों आरोपियों से पूछताछ करने की जरूरत बताई और 14 दिन के लिए उसे उसकी हिरासत में देने का कोर्ट से अनुरोध किया। अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एल एस पाडेन ने दोनों आरोपियों को 25 अप्रैल तक पुलिस की हिरासत में भेज दिया।

एजेंसी से इनपुट