फोटो गैलरी

Hindi News गुजरात'राम मंदिर के बाद भी नफरत का रास्ता नहीं छोड़ रहे', PM मोदी ने कांग्रेस नेताओं को लिया आड़े हाथ

'राम मंदिर के बाद भी नफरत का रास्ता नहीं छोड़ रहे', PM मोदी ने कांग्रेस नेताओं को लिया आड़े हाथ

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यह ऐसा समय है जब देवकाज हो या फिर देशकाज, दोनों तेज गति से हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ देश में देवालय भी बन रहे हैं और वहीं दूसरी तरफ, करोड़ों गरीबों के पक्के घर

'राम मंदिर के बाद भी नफरत का रास्ता नहीं छोड़ रहे', PM मोदी ने कांग्रेस नेताओं को लिया आड़े हाथ
Swati Kumariभाषा,मेहसाणाThu, 22 Feb 2024 04:11 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को विपक्षी दल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वे (उसके नेता) अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होने के बाद भी नकरात्मकता में जी रहे हैं और नफरत का रास्ता छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं। मोदी ने कहा कि ये वही लोग हैं, जिन्होंने भगवान राम के अस्तित्व पर भी सवाल उठाए और उनके मंदिर के निर्माण को लेकर रोड़े अटकाए।

उन्होंने कहा, ''और आज जब (भगवान राम की) जन्मभूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण हो चुका है, जब पूरा देश इससे खुश है तो भी नकारात्मकता में जीने वाले लोग नफरत का रास्ता छोड़ नहीं रहे हैं।'' वह गुजरात के मेहसाणा जिले में तरभ गांव में वालीनाथ महादेव मंदिर का उद्घाटन करने और वहां पूजा-अर्चना करने के बाद एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यह ऐसा समय है जब देवकाज हो या फिर देशकाज, दोनों तेज गति से हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ देश में देवालय भी बन रहे हैं और वहीं दूसरी तरफ, करोड़ों गरीबों के पक्के घर भी बन रहे हैं। प्रधानमंत्री ने 8,350 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और उनका शिलान्यास भी किया। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें