फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News गुजरातपनीर समझ कर खा लिया चिकन, फिर धर्म वाली बात कह महिला ने की 50 लाख की डिमांड

पनीर समझ कर खा लिया चिकन, फिर धर्म वाली बात कह महिला ने की 50 लाख की डिमांड

महिला की पहचान निराली परमार के रूप में हुई है। निराली ने पनीर टिक्का सैंडविच मंगाया था। अपनी शिकायत में उसने बताया कि सैंडविच खाने के बाद उसे वह पनीर जैसा बिलकुल नहीं लगा।

पनीर समझ कर खा लिया चिकन, फिर धर्म वाली बात कह महिला ने की 50 लाख की डिमांड
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,अहमदाबादSun, 05 May 2024 10:36 AM
ऐप पर पढ़ें

किसी रेस्टोरेंट, होटल या ढाबे का खाना ऑनलाइन ऑर्डर कर हम कुछ ही देर में अपने घर मंगा लुत्फ उठा सकते हैं। कई ऐसे ऐप हैं जो यह सुविधा देते हैं। लेकिन कभी-कभी जो मंगाया गया है उसकी जगह कुछ और ही आ जाता है। गुजरात में कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल, एक शाकाहारी महिला पनीर समझ कर चिकन खाने लगी। जी हां... कुछ निवाले खाने के बाद उसे पता चला कि वह मांस खा रही है। गुस्से में अब उस महिला ने 50 लाख रुपए की मुआवजे की मांग की है।

पनीर समझ कर खा लिया चिकन
'टाइम्स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट के मुताबिक, अहमदाबाद के चामुंडानगर की रहने वाली एक महिला ने एक ऐप से चिकन सैंडविच ऑर्डर किया। कुछ ही देर में उसके पास सैंडविच पहुंच भी गया। थोड़ा सा ही खाने के बाद महिला को महसूस हो गया कि वह पनीर सैंडविच नहीं है। शाकाहारी महिला ने पाया कि जो वह खा रही है वह चिकन है। अगले दिन महिला ने स्वास्थ्य विभाग से इसकी शिकायत की। उसने 50 लाख रुपए मुआवजे की मांग की है।

धर्म वाली बात कह 50 लाख की मांग
रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की पहचान निराली परमार के रूप में हुई है। निराली ने पनीर टिक्का सैंडविच मंगाया था। अपनी शिकायत में उसने बताया कि सैंडविच खाने के बाद उसे वह पनीर जैसा बिलकुल नहीं लगा। उसे फिर पता चला कि रेस्टोरेंट से उसे पनीर नहीं बल्कि चिकन सैंडविच भेजा गया है। महिला ने शिकायत में आगे बताया कि वह शाकाहारी है और उसका धर्म उसे नॉनवेज खाने की परमिशन नहीं देता है। रेस्टोरेंट की इस गलती से उसकी भावनाएं आहत हुई हैं। इसके लिए उसने 50 लाख की मांग की है।

महिला की इस शिकायत के बाद स्वास्थ्य विभाग ने रेस्टोरेंट को नोटिस जारी किया है। विभाग ने पांच हजार का जुर्माना भी लगाया है। साथ ही चेतावनी दी है कि अगर इस तरह की गलती दोबारा हुई तो रेस्टोरेंट को सील कर दिया जाएगा। वहीं शाकाहारी महिला ने रेस्टोरेंट की इस गलती पर 50 लाख रुपए की मांग करते हुए कहा कि इससे उसकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।