DA Image
4 मार्च, 2021|7:01|IST

अगली स्टोरी

स्कूल बंद होने के चलते नहीं मिल पा रहे थे छात्र-छात्रा तो घर छोड़कर भागे और कपल की तरह रहने लगे, फिर...

25 years ago woman who fled with her lover returned home at the age of 55 husband and family adopted

एक कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि प्यार अंधा होता है और प्याज में कुछ भी जायज है। अब आपको उसका एक उदाहरण भी दे देते हैं। दरअसल, ख़बर गुजरात से है जहां शहर के छानी इलाके में रहने वाले एक लड़के को अपने ही क्लास में अपने साथ पढ़ने वाली लड़की से प्यार हो गया। इसके बाद उन दोनों ने जो कदम उठाया, उसका कारण जानकार आप हैरान हो जाएंगे। 

जानकारी के अनुसार, नौवीं में पढ़ने वाले दोनों छात्र और छात्रा कुछ दिन पहले अपने परिवार वालों को बिना बताए, घर से करीब तीस हजार रुपये चुराकर भाग गए थे। जब लगभग तेरह दिन बाद पुलिस की खोजबीन में वे मिले तो उन्होंने बताया कि हमारे स्कूल कोरोना के कारण पिछले साल मार्च में ही बंद हो गए थे। जिसके कारण, हम दोनों नहीं मिल पा रहे थे और एक दूसरे को बहुत याद करते थे। इसलिए उन्होंने घर से भागने की योजना बनाई। 

इसके बाद दोनों ने 28 दिसंबर के दिन घर से भागने का प्लान बनाया। फिर योजना के मुताबिक, लड़के ने घर के मंदिर से करीब पचीस हज़ार तो वहीं लड़की ने पांच हजार रुपये चुराए। घर से भाग जाने के बाद जब परिवार उनकी कोई खबर नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस स्टेशन में अपहरण का मामला दर्ज करवाया।

घटना के बारे में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वे दोनों घर से भागने के बाद रानोली रेलवे स्टेशन गए लेकिन उन्हें वहां कोई ट्रेन नहीं मिली। जिसके बाद वे सयाजीगंज आए और वापी जाने के लिए प्राइवेट टैक्सी ली। वापी पहुंचने के बाद उन्होंने 500 रुपये प्रति महीने की दर से किराए पर एक कमरा लिया और एक कपल की तरह रहने लगे। कुछ दिन बाद जब घर से चुराए पैसे खत्म होने लगे तो लड़के ने एक कपड़े की दुकान में नौकरी करनी शुरू कर दी, जिसमें उसे हर दिन 366 रुपये मिलते थे। 

घर से भागने के कुछ दिन बाद जब लड़के ने अपने दोस्त से संपर्क किया तो पुलिस को उसकी जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस ने किया और वडोदरा ले आए इसके बाद पुलिस ने लड़की को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया और लड़के को क्वारंटाइन कर दिया है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Due to the closure of the school they were unable to meet the students the students ran away from home and started living like couples then