फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News गुजरातसांभर में मिला मरा हुआ चूहा, अहमदाबाद पुलिस ने लिया ऐक्शन; VIDEO वायरल

सांभर में मिला मरा हुआ चूहा, अहमदाबाद पुलिस ने लिया ऐक्शन; VIDEO वायरल

निकोल देवी नाम के एक रेस्टोरेंट में कुछ लोग खाना खाने आए थे। इस दौरान उन लोगों ने रेस्टोरेंट में सांभर ऑर्डर किया। ऑर्डर करने के बाद जब सांभर आया तो उसके कटोरे में मरा हुआ चूहा मिला। वीडियो वायरल।

सांभर में मिला मरा हुआ चूहा, अहमदाबाद पुलिस ने लिया ऐक्शन; VIDEO वायरल
dead rat found in sambar in ahmedabad police took action video
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,अहमदाबादFri, 21 Jun 2024 04:48 PM
ऐप पर पढ़ें

देशभर से खाने-पीने की चीजों में कई अनचाही चीजें निकलने के मामले सामने आए हैं। इस दौरान कहीं आईसक्रीम में कटी हुई उंगली और चिप्स में फ्राइड मेंढक मिलने के बाद अब गुजरात में सांभर में मरा हुआ चूहा पाया गया है। रेस्टोरेंट में खाने आए लोगों को जब सांभर के अंदर मरा हुआ चूहा मिला तो उसका वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने रेस्टोरेंट पर ऐक्शन लेते हुए उसे सील दिया है। 

मामला गुजरात के अहमदाबाद का है। यहां निकोल देवी नाम के एक रेस्टोरेंट में कुछ लोग खाना खाने आए थे। इस दौरान उन लोगों ने रेस्टोरेंट में सांभर ऑर्डर किया। ऑर्डर करने के बाद जब सांभर आया तो उसके कटोरे में मरा हुआ चूहा मिला। कस्टमर ने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो में कस्टमर ने कैप्शन लिखा कि निकोल इलाके के एक डोसा रेस्टोरेंट में सांभर के अंदर एक मरा हुआ चूहा मिला है। इसका वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट आने लगे।

रेस्टरेंट की गंदगी भी दिखाई
रेस्टरोरेंट में खाना खाने आए व्यक्ति को जब सांभर में मरा हुआ चूहा मिला तो उसने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो में व्यक्ति ने रेस्टोरेंट की हालत को भी दिखाया और बताया कि वहां साफ-सफाई का ध्यान नहीं रखा जाता है। इसका वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

चिप्स में मिला था मेंढक
बीते दिनों गुजरात के ही जामनगर जिले में एक व्यक्ति को आलू के चिप्स के पैकेट में मरा हुआ फ्राइड मेंढक मिला था। इसके बाद उसने इसको सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था। इससे पहले आइसक्रीम में कटी हुई उंगली और कनखजूरा मिलने का मामला भी सामने आ चुका है। अब सांभर के अंदर मरा हुआ चूहा मिलने के बाद यह सिलसिला आगे बढ़ता जा रहा है।