फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News गुजरातआइसक्रीम में उंगली के बाद चिप्स में मिला मरा हुआ मेंढक, नौ महीने की बच्ची ने खाया; जांच के आदेश

आइसक्रीम में उंगली के बाद चिप्स में मिला मरा हुआ मेंढक, नौ महीने की बच्ची ने खाया; जांच के आदेश

खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने कहा कि एक महिला ने हमें सूचना दी थी कि बालाजी वेफर्स द्वारा निर्मित क्रंचेक्स के एक पैकेट में एक मृत मेंढक मिला है। नौ महीने की एक बच्ची ने इस पैकेट से कुछ चिप्स खाए थे।

आइसक्रीम में उंगली के बाद चिप्स में मिला मरा हुआ मेंढक, नौ महीने की बच्ची ने खाया; जांच के आदेश
Nishant Nandanभाषा,जामनगरWed, 19 Jun 2024 07:36 PM
ऐप पर पढ़ें

आलू के चिप्स (पोटैटो वेफर्स) के एक पैकेट में कथित तौर पर मृत मेंढक पाए जाने के बाद बुधवार को जामनगर नगर निगम ने जांच के आदेश दे दिए हैं। मुंबई के एक निवासी द्वारा ऑनलाइन ऑर्डर की गई आइसक्रीम में मानव उंगली का टुकड़ा मिलने के दावे के कुछ दिनों बाद यह शिकायत आई है। जामनगर नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया कि जांच के तहत आलू के चिप्स के पैकेट के उत्पादन बैच के नमूने एकत्र किए जाएंगे।

खाद्य सुरक्षा अधिकारी डी बी परमार ने संवाददाताओं से बताया, " जैस्मीन पटेल नाम की एक युवती ने हमें सूचना दी कि बालाजी वेफर्स द्वारा निर्मित क्रंचेक्स के एक पैकेट में एक मृत मेंढक मिला है। हम कल रात उस दुकान पर गए, जहां से इसे खरीदा गया था। प्रारंभिक जांच से पता चला कि वास्तव में यह एक मरा हुआ मेंढ़क था, जो सड़ी हुई अवस्था में था।"

उन्होंने कहा, "नगर निगम आयुक्त के निर्देशानुसार, हम जांच के लिए आलू के चिप्स के पैकेटों के इस बैच के नमूने एकत्र करेंगे।" पुष्कर धाम सोसायटी की निवासी पटेल ने दावा किया कि उनकी चार वर्षीय भतीजी ने मंगलवार शाम को पास की एक दुकान से पैकेट खरीदा था। उन्होंने कहा उनकी भतीजी ने मृत मेढ़क देखने से पहले उसने और उनकी नौ महीने की बच्ची ने कुछ आलू के चिप्स खा लिये थे।

अधिकारी ने कहा कि जैस्मीन ने हमसे बताया कि "मेरी भतीजी ने पैकेट को फेंक दिया.. जब उसने मुझसे बोला तो मुझे विश्वास नहीं हुआ, लेकिन मैं मरे हुए मेंढ़क को देख कर आश्चर्यचकित थी। जब बालाजी वेफ़र्स के वितरक और ग्राहक सेवा ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया, तो मैंने सुबह खाद्य सुरक्षा अधिकारी को सूचित किया।"

Advertisement