फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गुजरातगुजरात में लिव-इन पार्टनर की क्रूरता, युवती की गर्दन पर वार करने के बाद कमरा बंद कर हुआ फरार

गुजरात में लिव-इन पार्टनर की क्रूरता, युवती की गर्दन पर वार करने के बाद कमरा बंद कर हुआ फरार

गुजरात के आणंद जिले में दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड जैसी वारदात सामने आई है। एक शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर 20 वर्षीय अपनी गर्लफ्रेंड पर धारदार हथियार से हमला कर के उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

गुजरात में लिव-इन पार्टनर की क्रूरता, युवती की गर्दन पर वार करने के बाद कमरा बंद कर हुआ फरार
Krishna Singhभाषा,आणंदSun, 22 Jan 2023 10:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के आणंद जिले में दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड जैसी वारदात टल गई। पुलिस उपाधीक्षक जेएन पांचाल ने बताया कि एक शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर 20 वर्षीय युवती पर धारदार हथियार से हमला कर के गंभीर रूप से घायल कर दिया। यही नहीं आरोपी पीड़िता को मकान में छोड़कर बाहर से दरवाजा बंद करके फरार हो गया। गनीमत रही कि पड़ोसियों को महिला की चीख सुनाई दी और लोगों ने उसे घर से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। महिला की हालत बेहद नाजुक बताई जाती है। उसे अहमदाबाद के लिए रेफर कर दिया गया है। 

समाचार एजेंसी पीटीआई भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, गुजरात के आणंद जिले में रविवार को एक अज्ञात व्यक्ति के हमले में घायल हुई महिला को उसके पड़ोसियों ने एक बंद मकान से बाहर निकालकर बचाया। पुलिस उपाधीक्षक जेएन पांचाल ने बताया कि महिला और एक व्यक्ति शनिवार को उमरेठ शहर के कच्छियापोल इलाके में किराए के मकान में रहने आए थे।

रविवार दोपहर पड़ोसियों ने मकान से मदद मांगती पीड़िता के रोने की आवाज सुनी। मकान का दरवाजा बाहर से बंद था। लोग दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो देखा कि महिला खून से लथपथ पड़ी थी। महिला के शरीर पर गंभीर चोट के निशान थे। 20 वर्षीय घायल महिला को अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस बुलाई गई। अधिकारी ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि पीड़िता के साथ रहने वाले शख्स ने कथित तौर पर उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और उसे बंद कर फरार हो गया। 

मकान मालिक के मुताबिक, दोनों एक दिन पहले ही मकान में रहने के लिए आए थे। यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों शादीशुदा थे या लिव-इन रिलेशनशिप में थे। महिला को पहले नाडियाड के एक अस्पताल में ले जाया गया और बाद में इलाज के लिए अहमदाबाद ले जाया गया। महिला की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।अब तक दोनों की पहचान नहीं हो पाई है। पीड़िता की गर्दन पर किसी धारदार हथियार से वार किए गए हैं।