DA Image
24 अक्तूबर, 2020|10:24|IST

अगली स्टोरी

गुजरात के सूरत में बिक रही कोरोना सब्जियां,कमिश्नर ने लॉकडाउन लगाने की दी चेतावनी

people bought vegetable unsafely in surat in gujarat  file pic

गुजरात में सूरत के मोरा भागल क्षेत्र की मार्केट में सब्जी खरीदने के लिए लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली। कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जताते हुए मनपा कमिश्नर बंछानिधि पाणि ने कहा कि लोग सावधानी नहीं बरतेंगे तो अहमदाबाद की तरह रात 10 से सुबह 6 बजे तक मेडिकल स्टोर के अलावा सभी दुकानें बंद करनी पड़ेंगी।

उन्होंने कहा कि शहर में 10% लोग बिना सावधानी के घूम रहे हैं। इससे बाकी 90% लोगों में संक्रमण फैला सकता है। उन्होंने आगे कहा कि लोगों को मास्क को वैक्सीन की तरह उपयोग करना चाहिए, जिससे कोरोना को हराया जा सकता है।

कमिश्नर ने आगे कहा कि अगर लापरवाही बरतेंगे तो व्यक्ति अपने साथ परिवार के सदस्यों की जान को खतरें में डाल रहे है। लगातार कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। रोजोना कई कोरोना संक्रमितों की जान जा रही है. लेकिन फिर भी आमजन नसीहत नहीं ले रहे है और लापरवाही बरत रहे है।

भारत में कोविड-19 के 86,821 नये मामले सामने आने के बाद बृहस्पतिवार को देश में संक्रमितों की कुल संख्या 63 लाख से अधिक हो गई, जबकि 52,73,201 लोग अब तक इस महामारी से स्वस्थ हो चुके हैं। 

कोविड-19 वैश्विक महामारी के संबंध में अब तक के सबसे बड़े विश्लेषण में पाया गया है कि विकसित देशों की तुलना में भारत में 40 वर्ष से 69 वर्ष तक की आयुवर्ग में कोरोना वायरस संक्रमण के अधिक मामले सामने आए हैं और मृतकों में भी इसी आयुवर्ग के अधिक लोग शामिल हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Corona vegetables being sold in Surat Gujarat commissioner warns of lockdown