फोटो गैलरी

Hindi News गुजरातगुजरात की विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार थमा, 81 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला 3 को

गुजरात की विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार थमा, 81 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला 3 को

गुजरात की आठ विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार अभियान रविवार शाम को समाप्त हो गया। राज्य के दोनों प्रमुख दलों- भाजपा और कांग्रेस ने अपनी-अपनी जीत के दावे किए हैं। गुजरात...

गुजरात की विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार थमा, 81 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला 3 को
एजेंसी,अहमदाबादSun, 01 Nov 2020 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात की आठ विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार अभियान रविवार शाम को समाप्त हो गया। राज्य के दोनों प्रमुख दलों- भाजपा और कांग्रेस ने अपनी-अपनी जीत के दावे किए हैं। गुजरात में कांग्रेस के आठ विधायकों ने पार्टी और विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था, जिसके चलते राज्य की अबडासा, गढड़ा, धारी, मोरबी, लींबडी, करजण, डांग और कपराडा सीटों पर उपचुनाव होने हैं।

भाजपा उम्मीदवारों के लिए मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, राज्य के भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल, केंद्रीय मंत्रियों स्मृति ईरानी, मनसुख मांडविया और पुरुषोत्तम रूपाला ने प्रचार किया। 

वहीं, कांग्रेस के लिए पार्टी की राज्य इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल के साथ अमित चावड़ा, परेश धनानी, अर्जुन मोढवाडिया, सिद्धार्थ पटेल और तुषार चौधरी आदि ने प्रचार की कमान संभाली। कांग्रेस के गुजरात प्रभारी राजीव सातव ने भी चार सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में रैलियां आयोजित कीं। उल्लेखनीय है कि आठ विधानसभा सीटों पर कुल 81 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें