फोटो गैलरी

Hindi News गुजरातगुजरात स्थानीय निकाय चुनाव में दाहोद के धोडीया में बूथ कैप्चरिंग का मामला, तोड़ी गई EVM

गुजरात स्थानीय निकाय चुनाव में दाहोद के धोडीया में बूथ कैप्चरिंग का मामला, तोड़ी गई EVM

गुजरात में स्थानीय निकाय चुनाव के लिए आज मतदान हुआ लेकिन इसी बीच दाहोद के धोडीया में बूथ कैप्चरिंग का मामला सामने आया है। यहां कुछ लोगों ने मतदान केंद्र में घुसकर पहले बूथ कैप्चरिंग की कोशिश की,...

गुजरात स्थानीय निकाय चुनाव में दाहोद के धोडीया में बूथ कैप्चरिंग का मामला, तोड़ी गई EVM
पेबल टीम,सूरतSun, 28 Feb 2021 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात में स्थानीय निकाय चुनाव के लिए आज मतदान हुआ लेकिन इसी बीच दाहोद के धोडीया में बूथ कैप्चरिंग का मामला सामने आया है। यहां कुछ लोगों ने मतदान केंद्र में घुसकर पहले बूथ कैप्चरिंग की कोशिश की, उसके बाद ईवीएम मशीन को जमीन पर पटक कर तोड़ दिया।

हालांकि घटना के बाद से मतदान केंद्र पर भारी पुलिस बल मौजूद है। वारदात के बाद मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है, साथ ही जिले के एसपी भी मतदान केंद्र पर पहुंच गए हैं। 

जानकारी के अनुसार, दाहोद तहसील के धोडीया के मतदान केंद्र में आज दोपहर तीन लोगों ने बूथ कैपचरिंग करने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि तीन आरोपी जबरन मतदान केंद्र में घुस गए और वहां रखी ईवीएम मशीन को तोड़ दिया, जिसके बाद वहां का माहौल बिगड़ गया।

जैसे ही घटना की सूचना मिली, वैसे ही एसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। इसके बाद कुछ देर के लिए मतदान रोक दिया गया है। साथ ही अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया।

आपको बता दें कि गुजरात में 81 नगर पालिका जिला पंचायतों और 231 तालुक पंचायतों के लिए आज मतदान हुआ है। इन चुनावों की मतगणना 2 मार्च को होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें