फोटो गैलरी

Hindi News गुजरात बाइक रेत में धंस गई तो पाकिस्तान जाने के लिए पैदल ही चल पड़ा युवक, जानें क्यों

बाइक रेत में धंस गई तो पाकिस्तान जाने के लिए पैदल ही चल पड़ा युवक, जानें क्यों

सीमा सुरक्षा बल ने पाकिस्तान में प्रवेश का प्रयास कर रहे महाराष्ट्र के 21 साल के एक युवक को गुजरात में कच्छ के रण से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि...

 बाइक रेत में धंस गई तो पाकिस्तान जाने के लिए पैदल ही चल पड़ा युवक, जानें क्यों
एजेंसी, भुज (गुजरात)Fri, 17 Jul 2020 04:36 PM
ऐप पर पढ़ें

सीमा सुरक्षा बल ने पाकिस्तान में प्रवेश का प्रयास कर रहे महाराष्ट्र के 21 साल के एक युवक को गुजरात में कच्छ के रण से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में युवक की पहचान जीशान सिद्दीकी के रूप में की गई है। वह एक महिला से मिलने पाकिस्तान जा रहा था जो सोशल मीडिया साइट पर उसकी दोस्त है। पूर्वी कच्छ की पुलिस अधीक्षक परिक्षिता राठौड़ ने बताया कि गुरुवार की रात सिद्दीकी को सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने गिरफ्तार किया जिसे बाद में स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया। वह महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिल का रहने वाला है ।

राठौड़ ने बताया कि गुरुवार की शाम कच्छ के रण में ढोलावीरा गांव में महाराष्ट्र में पंजीकृत एक मोटरसाइकिल के लावारिस स्थिति में पड़े होने की सूचना के बाद पुलिस ने अलर्ट जारी किया। राठौड़ ने बताया कि सीमा सुरक्षा बल ने बाद में उस व्यक्ति को पकड़ लिया जब वह पाक में प्रवेश करने की मंशा से सीमा की ओर जा रहा था ।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सिद्दीकी इंजीयनिरंग का छात्र है और वह मोटरसाइकिल से उस्मानाबाद से गुजरात आया होगा । उन्होंने बताया कि उसकी मोटरसाइकिल रेत में धंस गई, तो वह पाकिस्तानी सीमा की तरफ पैदल ही चल पड़ा । 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें