फोटो गैलरी

Hindi News गुजरातएक महीने में चौथी बार गुजरात आएंगे केजरीवाल, सोमवार को सौराष्ट्र में करेंगे 'बड़ी घोषणा'

एक महीने में चौथी बार गुजरात आएंगे केजरीवाल, सोमवार को सौराष्ट्र में करेंगे 'बड़ी घोषणा'

केजरीवाल सोमवार को गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र के राजकोट में वेरावल में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और मंदिर के दर्शन करेंगे। अरविंद केजरीवाल की यह एक महीने में राज्य की चौथी यात्रा है।

एक महीने में चौथी बार गुजरात आएंगे केजरीवाल, सोमवार को सौराष्ट्र में करेंगे 'बड़ी घोषणा'
Vishva Gauravएजेंसी,अहमदाबाद।Mon, 01 Aug 2022 10:07 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल एक जनसभा को संबोधित करने के लिए एक अगस्त को गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र में जाएंगे। इस दौरान वह इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनावों को लेकर 'बड़ी घोषणा' करेंगे।

केजरीवाल सोमवार को गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र के राजकोट में वेरावल में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और मंदिर के दर्शन करेंगे। केजरीवाल की एक सप्ताह में राजकोट की यह दूसरी, जबकि एक महीने में राज्य की चौथी यात्रा होगी।

केजरीवाल करेंगे बड़ी घोषणा
आम आदमी पार्टी की गुजरात इकाई के महासचिव मनोज सोराथिया ने कहा कि केजरीवाल सौराष्ट्र में जनसभा को संबोधित करेंगे और राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव के संबंध में महत्वपूर्ण घोषणा करेंगे। उन्होंने कहा, 'केजरीवाल सोमवार को अपराह्न एक बजे के बाद पोरबंदर हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। वहां से वह गिर सोमनाथ जिले के वेरावल के लिए रवाना होंगे।' सोराथिया ने कहा कि आप प्रमुख वेरावल के केसीसी ग्राउंड (रेलवे कॉलोनी) में अपराह्न तीन बजे जनसभा को संबोधित करेंगे और आगामी चुनावों के संबंध में एक महत्वपूर्ण घोषणा करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें