फोटो गैलरी

Hindi News गुजरातइधर अरविंद केजरीवाल गुजरात से लौटे, उधर भाजपा में शामिल हो गए करीब 150 AAP नेता

इधर अरविंद केजरीवाल गुजरात से लौटे, उधर भाजपा में शामिल हो गए करीब 150 AAP नेता

दो दिनों के गुजरात दौरे पर केजरीवाल और मान बड़े रोड शो में शामिल हुए। साथ ही वे गांधी आश्रम भी गए और चरखा चलाया। इसके अलावा दोनों आप नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं और अन्य नेताओं के साथ बैठकें की।

इधर अरविंद केजरीवाल गुजरात से लौटे, उधर भाजपा में शामिल हो गए करीब 150 AAP नेता
लाइव हिंदुस्तान,गांधीनगरTue, 05 Apr 2022 01:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गुजरात में आम आदमी पार्टी को झटका लगा है। खबर है कि पार्टी के करीब 150 नेता और कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। अकेले आप ही नहीं इस दौरान कांग्रेस को भी नुकसान उठाना पड़ा है। पार्टी के कई सदस्यों ने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है। खास बात है कि इतनी बड़ी संख्या में आप नेताओं ने दल तब बदला है, जब एक दिन पहले हीराष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब सीएम भगवंत मान के साथ दो दिनों के गुजरात दौरे से लौटे हैं। कहा जा रहा है कि मार्च में ही आप के सैकड़ों नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

इंडिया टुडे के अनुसार, गुजरात भाजपा के महासचिव प्रदीपसिंह वाघेला ने कहा, 'दिल्ली के सीएण और पंजाब के सीएम घर नहीं पहुंचे या खाना भी नहीं खाया और उनकी पार्टी के कई लोग भाजपा में शामिल हो गए। यह साफ दिखाता है कि वे गुजरात के लोगों को बेवकूफ नहीं बना सकते। गुजरात के लिए उनके दौरे का कोई मतलब नहीं है। गुजरात के लोगों का आशीर्वाद बीजेपी के पास है। पंजाब में आप सरकार के महज पांच दिनों में ही किसानों पर लाठीचार्ज हो गया।'

नए नेताओं का पार्टी में स्वागत करते हुए वाघेला ने कहा, 'आज आपने आप और कांग्रेस छोड़ी। वे कहेंगे कि आप लोग किसी काम के नहीं थे। लेकिन, मैं यह कहना चाहूंगा कि गुजरात के विकास के लिए आप बहुत जरूरी हैं और भाजपा में आपका स्वागत है। गुजरात में लंबे समय से भाजपा की सरकार है, क्योंकि लोगों को हमपर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर भरोसा है।'

दो दिनों के गुजरात दौरे पर केजरीवाल और मान बड़े रोड शो में शामिल हुए। साथ ही वे गांधी आश्रम भी गए और चरखा चलाया। इसके अलावा दोनों आप नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं और अन्य नेताओं के साथ बैठकें की। वे रविवार को गुजरात से रवाना हो गए थे। खास बात है कि सोमवार को ही आप के सैकड़ों सदस्य गांधीनगर के कमलम स्थित कार्यालय में भाजपा में शामिल हो गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें