फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News गुजरात14 साल की नाबालिग से कई बार रेप, दोस्त ने बना लिया VIDEO; फिर...

14 साल की नाबालिग से कई बार रेप, दोस्त ने बना लिया VIDEO; फिर...

गुजरात के सूरत में एक व्यक्ति पर नाबालिग लड़की के साथ कई बार रेप करने का आरोप लगा है। आरोपी के दोस्त ने रेप का वीडियो भी शूट कर लिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। क्या है पूरा मामला।

14 साल की नाबालिग से कई बार रेप, दोस्त ने बना लिया VIDEO; फिर...
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,सूरतFri, 03 May 2024 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात में 14 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। यहां 21 साल के एक लड़के ने नाबालिग लड़की के साथ रेप किया। आरोपी ने एक-दो बार नहीं बल्कि पिछले एक साल में कई बार नाबालिग लड़की को अपनी हवश का शिकार बनाया। रेप करने के दौरान उसका वीडियो भी बना लिया। हालांकि, बाद में मामला खुल गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

मामला सूरत जिले के भठेना का है। यहां एक नाबालिग लड़की अपनी मां के साथ कपड़ा बनाने वाली फैक्ट्री में काम करने जाती थी। यहां जीतू राणा नाम का व्यक्ति भी काम करता है। आरोप के अनुसार, आरोपी जीतू राणा नाबालिग लड़की शादी का झांसा देकर उसके साथ कई दिनों से रेप कर रहा था। इस दौरान एक दिन उसके दोस्त ने दुष्कर्म करने के दौरान का वीडियो शूट कर लिया। बाद में इस वीडियो को पप्पू चौधरी ने नाबालिग लड़की के एक रिश्तेदार को दिखाया। रिश्तेदार ने इसकी जानकारी पीड़िता की मां को दी। सूचना मिलने के बाद नाबालिग पीड़िता की मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। वह शिकायत करने के लिए पुलिस थाने पहुंच गई और मामला दर्ज करवा दिया।

इस मामले पर जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त भागीरथ गढ़वी ने कहा कि हमें शिकायत मिली थी कि एक महिला के जान पहचान वाले व्यक्ति ने उसकी बेटी के साथ रेप किया है। उन्होंने आरोपी के दोस्त द्वारा रेप का वीडियो शूट करने का भी जिक्र किया। उन्होंने भी बताया कि भथेना में लड़की अपनी मां के साथ काम पर आया करती थी। यहीं जीतू राणा नाम का युवक उसके साथ शादी का झांसा देकर रेप करता रहा। बाद में खुलासा होने पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की आगे जांच की जा रही है।