फोटो गैलरी

Hindi News गुजरातगुजरात में आधी रात को हाइवे पर मची हा-हा कार, खड़े ट्रक से वैन की टक्कर में 3 की मौत

गुजरात में आधी रात को हाइवे पर मची हा-हा कार, खड़े ट्रक से वैन की टक्कर में 3 की मौत

गुजरात में आणंद शहर के निकट वडोदरा-अहमदाबाद एक्सप्रेस-वे पर सोमवार को एक मिनी वैन राजमार्ग पर खड़े एक ट्रक से टकरा गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। यह हादसा रविवार आधी रात के करीब हुआ।

गुजरात में आधी रात को हाइवे पर मची हा-हा कार, खड़े ट्रक से वैन की टक्कर में 3 की मौत
Praveen Sharmaआणंद (गुजरात)। भाषाMon, 06 Feb 2023 02:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गुजरात में आणंद शहर के निकट वडोदरा-अहमदाबाद एक्सप्रेस-वे पर सोमवार को एक मिनी वैन राजमार्ग पर खड़े एक ट्रक से टकरा गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

खंभोलज पुलिस थाने के एक अधिकारी के मुताबिक, दुर्घटना रविवार आधी रात को करीब साढ़े बारह बजे उस वक्त हुई जब वैन में सवार लोग वाहन मालिक को वड़ोदरा छोड़कर वापस अपने घर डाकोर शहर लौट रहे थे।

अधिकारी के मुताबिक, ट्रक बिना किसी ब्रेक लाइट या इंडिकेटर लाइट के खड़ा था। मिनी वैन ने इसे पीछे से टक्कर मार दी, जिसके बाद एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य दो को आणंद के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अधिकारी ने बताया कि अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 ए (तेज गति से या लापरवाही से वाहन चलाने के कारण मौत) और 279 (वाहन चालक द्वारा तेज गति और लापरवाही से वाहन चलाने के कारण दूसरों की जान को खतरा) और मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, ट्रक चालक को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें