फोटो गैलरी

Hindi Newsगुजरात चुनाव: पीएम मोदी और राहुल गांधी की कई ताबड़तोड़ रैलियां आज

गुजरात चुनाव: पीएम मोदी और राहुल गांधी की कई ताबड़तोड़ रैलियां आज

चौदह दिसंबर को 93 सीटों के लिए होनेवाले विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण के मतदान से ठीक पहले गुजरात में जोर शोर से चुनाव प्रचार चल रहा है। सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी और राज्य की मुख्य विपक्षी...

गुजरात चुनाव: पीएम मोदी और राहुल गांधी की कई ताबड़तोड़ रैलियां आज
अहमदाबाद, लाइव हिन्दुस्तान टीम। Mon, 11 Dec 2017 10:02 AM
ऐप पर पढ़ें

चौदह दिसंबर को 93 सीटों के लिए होनेवाले विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण के मतदान से ठीक पहले गुजरात में जोर शोर से चुनाव प्रचार चल रहा है। सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी और राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस दोनों ने पूरी ताकत झोंक रही है। शनिवार और रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कई ताबड़तोड़ रैली के बाद आज फिर दोनों कई रैलियां करने जा रहे हैं।

मोदी की 3, राहुल की 4 रैलियां
पीएम मोदी आज सबसे पहले पाटन में रैली करेंगे। इसके बाद उनकी अगली जनसभा नादियाड में होगी और उसके बाद पीएम शाम को अमदाबाद में रैली करेंगे। जबकि, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अहमदाबाद के वीरगाम में जनसभा को संबोधित करेंगे। वीरगाम पाटीदार कोटा संघर्ष समिति के नेता हार्दिक पटेल और ओबीसी, एससी-एसटी एकता मंच और ठाकोर सेना के नेता अल्पेश ठाकोर का गृहक्षेत्र भी है। इसके अलावा राहुल आज शाम को गांधीनगर में भी लोगों को संबोधित करेंगे।

चरम पर चुनाव प्रचार
गौरतलब है कि गुजरात में दूसरे और अंतिम चरण से ठीक पहले कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे को निशाना साध रही है। रविवार को पीएम मोदी ने कहा था कि भाजपा यहां पर विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है। जबकि, कांग्रेस यह आरोप लगा रही है कि भाजपा लगातार विकास के मुद्दे से चुनाव को भटका रही है। राहुल गांधी ने रविवार को आरोप लगाया कि वर्तमान सरकार में सभी चोरों के पैसे सफेद कर दिए गए। 
 ये भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष: आज को सकता है पार्टी की ओर से राहुल के नाम का ऐलान, 16 दिसंबर को मिलेगी बागडोर 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें