फोटो गैलरी

Hindi Newsगुजरात चुनाव: हार्दिक पटेल का दावा- 75 सीटों पर ही सिमट जाएगी बीजेपी

गुजरात चुनाव: हार्दिक पटेल का दावा- 75 सीटों पर ही सिमट जाएगी बीजेपी

गुजरात में चरम पर पहुंच चुकी चुनावी सरगर्मी के बीच ‘करो या मरो’ जैसी स्थिति में दिख रहे पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल ने मंगलवार को भाजपा पर निशाना साधा है।...

गुजरात चुनाव: हार्दिक पटेल का दावा- 75 सीटों पर ही सिमट जाएगी बीजेपी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 28 Nov 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात में चरम पर पहुंच चुकी चुनावी सरगर्मी के बीच ‘करो या मरो’ जैसी स्थिति में दिख रहे पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल ने मंगलवार को भाजपा पर निशाना साधा है। हार्दिक ने दावा करते हुए कहा है कि कांग्रेस इस बार 22 साल से सत्ता में जमीं भाजपा को पराजित कर देगी।

गुजरात चुनाव: इस जगह साथ नजर आएंगे पीएम मोदी, राहुल और हार्दिक पटेल!

हार्दिक ने कहा, कांग्रेस 182 में से करीब 100 सीटों पर जीत दर्ज कर सामान्य बहुमत के साथ सरकार बनाएगी, जबकि 150 सीटें जीतने का दावा कर रही भाजपा को महज 70 से 75 सीटें ही मिलेंगी।

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को समर्थन दे रहे हार्दिक ने कहा, गुजरात में विकास जमीनी हकीकत नहीं है। उनके हिसाब से यहां 50 लाख बेरोजगार हैं क्योंकि चार हजार पटवारी के पद के लिए 14 लाख आवेदन आ जाते हैं।

राज्य की हकीकत गांवों में जाने से पता चलेगी, बर्गर-सैंडविच खाने से नहीं। यहां अमीर और अमीर बनता जा रहा है, जबकि गरीब ज्यादा गरीब होता जा रहा है। सही बात कहने में बहुत से अमीर भी डर रहे हैं और ईडी, इनकम टैक्स व पुलिस के डर से वे खुलकर कुछ नहीं बोल सकते।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें