फोटो गैलरी

Hindi Newsगुजरात चुनाव: धमकी के बावजूद बीजेपी उम्मीदवार ने निकाली पाटीदार बाहुल्य इलाके में रैली

गुजरात चुनाव: धमकी के बावजूद बीजेपी उम्मीदवार ने निकाली पाटीदार बाहुल्य इलाके में रैली

गुजरात के सूरत शहर को पाटीदार समर्थित हार्दिक पटेल का गढ़ माना जाता है। यहां बीजेपी के एक उम्मीदवार ने ऐसा काम कर दिया है जो वाकई हिम्मत वाला है। दरअसल भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कुमार कनानी ने...

गुजरात चुनाव: धमकी के बावजूद बीजेपी उम्मीदवार ने निकाली पाटीदार बाहुल्य इलाके में रैली
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 20 Nov 2017 04:14 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के सूरत शहर को पाटीदार समर्थित हार्दिक पटेल का गढ़ माना जाता है। यहां बीजेपी के एक उम्मीदवार ने ऐसा काम कर दिया है जो वाकई हिम्मत वाला है। दरअसल भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कुमार कनानी ने सोमवार को विशाल जुलूस के साथ नामांकन भर कर पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल के तिलिस्म को तोड़ने की कोशिश की है।

कनानी बीजेपी समर्थकों की भारी भीड़ और पुलिस बंदोबस्त के साथ पाटीदार बहुल सरथाना और वरछा से गाजे-बाजे के साथ पर्चा दाखिल करने गए। 

गुजरात चुनाव: बीजेपी ने जारी की तीसरी लिस्ट, 28 उम्मीदवारों में से 16 MLA के टिकट कटे

इससे पहले हालत यह थी कि पाटीदार इस इलाके में बीजेपी के कार्यकर्ताओं को घुसने नहीं देते थे। यही नहीं सूरत में कई जगहों पर तो बैनर टांग दिए गए थे कि अपनी गारंटी पर ही बीजेपी के लोग हमारे इलाके में घुसे। उत्साह से लबरेज नजर आ रहे कनानी ने कहा, मुझे पूरा विश्वास है कि जीत मेरी होगी। मैं कांग्रेस प्रत्याशी को बड़े अंतर से मात दूंगा।' 

कन्नानी मिनी ट्रक पर सवार होकर इस इलाके से गुजरे। भारी भीड़ के कारण कई जगहों पर जाम लग गया। इस दौरान किसी प्रकार के बवाल को रोकने के लिए नामांकन जुलूस के साथ बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी चल रहे थे। गुजरात में नौ दिसंबर को पहले चरण के मतदान होगा। 

गौरतलब है कि सूरत का यह वही इलाका है जहां हार्दिक पटेल के पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के लोगों ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और अन्य नेताओं के खिलाफ नारेबाजी की थी जिससे उन्हें स्टेज छोड़कर जाना पड़ा। 

गुजरात चुनाव में कांग्रेस को झटका, NCP ने लिया अकेले लड़ने का फैसला

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें