फोटो गैलरी

Hindi Newsगुजरात चुनाव: बीजेपी ने जारी की पांचवी लिस्ट, 3 पाटीदार समेत 13 लोगों को मिला टिकट

गुजरात चुनाव: बीजेपी ने जारी की पांचवी लिस्ट, 3 पाटीदार समेत 13 लोगों को मिला टिकट

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की 5वीं लिस्ट जारी कर दी है। इस सूची में 13 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए गए हैं। इससे पहले गुजरात चुनाव के पहले चरण के लिए 21 नवंबर को बीजेपी...

गुजरात चुनाव: बीजेपी ने जारी की पांचवी लिस्ट, 3 पाटीदार समेत 13 लोगों को मिला टिकट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 24 Nov 2017 04:42 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की 5वीं लिस्ट जारी कर दी है। इस सूची में 13 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए गए हैं। इससे पहले गुजरात चुनाव के पहले चरण के लिए 21 नवंबर को बीजेपी ने अपनी चौथी लिस्ट जारी की थी। गुजरात चुनाव के पहले चरण में 19 जिलों की 89 सीटों पर चुनाव होने हैं। 

गुजरात चुनाव: राहुल बोले- नोटबंदी के समय सूट-बूटवाले बैंक में पीछे से घुसकर एसी में बैठे थे

बीजेपी की 5वीं लिस्ट में वडगाम निर्वाचन क्षेत्र से विजयभाई चक्रवती, पाटन से रणछोड़भाई रबारी और दाहेगाम से बलराज सिंह चौहान को टिकट मिला है। गुजरात में पहले चरण के लिए नौ दिसंबर को मतदान होंगे। इसमें सौराष्ट्र, कच्छ और दक्षिण गुजरात के अंतर्गत आने वाली सीटें शामिल हैं। 

वहीं 20 नवंबर को बीजेपी ने तीसरी लिस्ट जारी की थी जिसमें 28 उम्मीदवार थे। इस सूची में कई खास बातें गौर करने लायक थीं जैसे बीजेपी ने अपने तीन मंत्रियों के साथ 14 वर्तमान एमएलए को भी टिकट नहीं दिया था। इस बार उम्मीदवारों में कोई मुस्लिम चेहरा भी नहीं था। 5वीं लिस्ट में भी कोई मुस्लिम चेहरा नहीं है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें