फोटो गैलरी

Hindi Newsगुजरात चुनाव: 'मन की बात चाय के साथ' से शुरू होगा बीजेपी का महाप्रचार

गुजरात चुनाव: 'मन की बात चाय के साथ' से शुरू होगा बीजेपी का महाप्रचार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘मन की बात’ के साथ 26 नवंबर को भाजपा का गुजरात चुनाव का प्रचार अभियान शुरू हो जाएगा। इसी दिन शाम को पार्टी राज्य के पहले चरण की सभी 89 सीटों पर एक साथ चुनावी...

गुजरात चुनाव: 'मन की बात चाय के साथ' से शुरू होगा बीजेपी का महाप्रचार
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 25 Nov 2017 03:38 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘मन की बात’ के साथ 26 नवंबर को भाजपा का गुजरात चुनाव का प्रचार अभियान शुरू हो जाएगा। इसी दिन शाम को पार्टी राज्य के पहले चरण की सभी 89 सीटों पर एक साथ चुनावी सभाएं करेगी, जिनमें भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ सभी प्रमुख नेता हिस्सा लेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दिन बाद 27 नवंबर को भुज से अपना प्रचार अभियान शुरू करेंगे।

गुजरात चुनाव: पाटीदारों के गढ़ में रैली कर राहुल दिखाएंगे अपना दम

गुजरात में हर बूथ पर जनसंपर्क के दो दौर पूरे कर चुकी भाजपा अब धुंआधार चुनाव प्रचार से राज्य को मथने की तैयारी में है। आगामी रविवार को सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ के साथ पार्टी का चुनाव अभियान शुरू हो जाएगा। राज्य के सभी पचास हजार बूथों पर भाजपा कार्यकर्ता चाय पर लोगों के साथ मन की बात सुनेंगे। इसी दिन शाम को भाजपा पहले चरण की सभी 89 सीटों पर सभाएं करेगी, जिनमें केंद्रीय मंत्रियों व विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों समेत लगभग 50 बड़े नेता हिस्सा लेंगे। 

देश के सभी बड़े नेता राज्य में प्रचार करेंगे: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 नवंबर को भुज से प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। इस दिन वे चार सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे 29 नवंबर को भी सभाएं करेंगे। चुनाव अभियान की शुरुआत में ही अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अरुण जेटली, सुषमा स्वराज, उमा भारती, स्मृति ईरानी समेत दो दर्जन केंद्रीय मंत्री, आधा दर्जन मुख्यमंत्री विभिन्न हिस्सों में प्रचार करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें