फोटो गैलरी

Hindi Newsगुजरात चुनाव: राहुल गांधी बोले- पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार पर बोलना बंद कर दिया

गुजरात चुनाव: राहुल गांधी बोले- पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार पर बोलना बंद कर दिया

सोमवार को कांग्रेस के अध्यक्ष चुने जाने के बाद राहुल गांधी ने आज अहमदाबाद में प्रेस कांफ्रेंस का संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि गुजरात में कुछ लोगों का विकास ही हुआ है। वहीं, गुजरात...

गुजरात चुनाव: राहुल गांधी बोले- पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार पर बोलना बंद कर दिया
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानTue, 12 Dec 2017 05:25 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को कांग्रेस के अध्यक्ष चुने जाने के बाद राहुल गांधी ने आज अहमदाबाद में प्रेस कांफ्रेंस का संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि गुजरात में कुछ लोगों का विकास ही हुआ है। वहीं, गुजरात सरकार पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पहली बार देख रहा हूं कि समाज के सभी वर्ग सरकार से नाराज हैं। पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने  कहा कि उन्होंने अब भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोलना बंद कर दिया है। वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने पीएम मोदी की सी-प्लेन की यात्रा को हवा-हवाई बताया। 

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी का विकास एकतरफा है। हमने गुजरात के लिए एक विजन तैयार किया है।

गुजरात चुनावों के दौरान मंदिरों के दर्शन पर राहुल गांधी ने बताया कि बीजेपी कहती है कि मैं मंदिर नहीं जाता हूं लेकिन मैं हमेशा मंदिर जाता हूं। उन्होंने कहा, 'मैं इससे पहले केदारनाथ मंदिर भी गया था।' उन्होंने कहा कि हमने तीन से चार महीने में गुजरात की जनता की आवाज सुनी है। हम जनता से पूछकर उनकी मर्जी से विकास करेंगे।  प्रेस कांफ्रेंस में राहुल गांधी ने आगे कहा कि HAL से राफेल डील छीनने पर पीएम मोदी कुछ क्यों नहीं बोलते हैं? इस डील में विमान 136 से 36 हो गए लेकिन पीएम ने कुछ नहीं कहा।

पीएम मोदी के भाषणों का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि उनके भाषणों को सुनकर ही पता चलता है कि वे कितना घबरा गए हैं। राहुल गांधी ने आगे कहा कि गुजरात चुनाव में जबरदस्त नतीजे आने वाले हैं। मणिशंकर अय्यर के बयान पर राहुल गांधी ने कहा कि मैंने यह साफ कर दिया कि इस तरह की चीजे में बिल्कुल सहन नहीं की जाएगी। पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं।

कांग्रेस का मोदी पर हमला

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा  विकास नहीं समझती। इसे हवा हवाई कहते हैं. 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें