फोटो गैलरी

Hindi Newsगुजरात विधानसभा चुनाव: नामांकन से पहले रूपानी ने केशभाई से की मुलाकात

गुजरात विधानसभा चुनाव: नामांकन से पहले रूपानी ने केशभाई से की मुलाकात

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन दाखिल करने से पहले रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। राजकोट रवाना होने से पहले...

गुजरात विधानसभा चुनाव: नामांकन से पहले रूपानी ने केशभाई से की मुलाकात
अहमदाबाद, एजेंसीMon, 20 Nov 2017 07:43 AM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन दाखिल करने से पहले रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। राजकोट रवाना होने से पहले रूनी पटेल के आवास पर पहुंचे और उनसे मुलाकात की। मुख्यमंत्री सोमवार को राजकोट (पश्चिम) विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल करेंगे।

पटेल के आवास के बाहर रूपानी ने संवाददाताओं से कहा कि सम्माननीय केशुभाई हमारी पार्टी के सबसे वरिष्ठ सदस्य हैं इसलिए मैं उनका आशीर्वाद लेने आया हूं। उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी पार्टी को समर्पित कर दी।  

पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई की जगह 2001 में नरेंद्र मोदी को गुजरात का मुख्यमंत्री बनाया गया था। केशुभाई ने बाद में गुजरात परिवर्तन पार्टी (जीपीपी) का गठन किया जिसने 2012 के विधानसभा चुनावों में भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ा था। बाद में पार्टी खत्म कर दी गई थी और पटेल फिर से भाजपा में शामिल हो गए थे।

ये भी पढ़ें: मिस वर्ल्ड मानुषी पर अपने विवादित ट्वीट के लिए शशि थरूर ने मांगी माफी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें