Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Xiaomi Redmi 13 Pro Plus 5G World Champions Edition launched with unique design and features here is the price

200MP कैमरा वाला Xiaomi का स्पेशल फोन लॉन्च, डिजाइन से फीचर्स तक सबकुछ खास

शाओमी ने अपनी 10वीं एनिवर्सरी के मौके पर एक बेहद खास स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन पेश किया है। कंपनी अर्जेंटाइन फुटबॉल एसोसिएशन (AFA) के साथ कोलैबरेशन में Redmi 13 Pro Plus 5G World Champions Edition लेकर आई है।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तान Tue, 30 April 2024 01:46 PM
हमें फॉलो करें

चाइनीज टेक कंपनी Xiaomi भारतीय मार्केट में अपना स्पेशल एडिशन फोन Redmi 13 Pro+ 5G World Champions Edition लेकर आई है। इस फोन को कंपनी अर्जेंटाइन फुटबॉल एसोसिएशन (AFA) के साथ कोलैबरेशन में लेकर आई है। इस डिवाइस के बाकी फीचर्स तो स्टैंडर्ड Redmi 13 Pro+ 5G जैसे ही हैं लेकिन डिजाइन के मामले में यह सबसे हटकर है। इस फोन को खास स्पोर्टी वाइब के साथ पेश किया गया है।

फुटबॉल फैन्स के लिए खास तौर पर डिजाइन किए गए इस फोन के बैक पैनल पर स्पोर्टी ब्लू कलर का फिनिश दिया गया है। इस डिवाइस का डिजाइन सबसे हटकर है और कैमरा मॉड्यूल के बगल गोल्डेन कलर से AFA का एंबलम बना हुआ है। अर्जेंटाइन फुटबॉल एसोसिशन के साथ अर्जेंटीना फैन्स के लिए डिवाइस के अलावा इसका बॉक्स, चार्जर, चार्जिंग केबल और सिम इजेक्टर टूल तक दिया गया है।

सफाई करने वाला रोबोट लाया Xiaomi, कीमत ₹20 हजार से कम; खास स्टीमर भी लॉन्च

बेहद खास डिजाइन के साथ आया फोन

डिवाइस के बॉक्स पर अर्जेंटीना के तीन टॉप प्लेयर्स की फोटो बनी है और अर्जेंटीना फुटबॉल टीम की जर्सी के कलर में बॉक्स से लेकर फोन और चार्जिंग केबल तक डिजाइन किए गए हैं। फोन के पीछे जर्सी नंबर 10 भी बना हुआ है और अर्जेंटीना लिखा है। ऐसा इसलिए क्योंकि शाओमी ने मार्केट में 10 साल पूरे कर लिए हैं और अपनी 10वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। इसका चार्जिंग एडॉप्टर और केबल भी थीम कलर में है। सिम इजेक्टर टूल का डिजाइन भी फुटबॉल जैसा बनाया गया है।

इतनी रखी गई स्पेशल एडिशन की कीमत

कंपनी स्पेशल एडिशन डिवाइस को 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ लेकर आई है। इसे 34,999 रुपये के स्पेशल लॉन्च प्राइस पर खरीदा जा सकेगा। इस प्राइस में 3000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी शामिल है, जो ICICI बैंक कार्ड्स के साथ पेमेंट पर मिल रहा है। इसके अलावा कंपनी 3000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी ऑफर कर रही है। इस फोन की सेल 15 मई, 2024 से कंपनी वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

 

हैरी पॉटर की जादुई दुनिया से है प्यार? Xiaomi के स्पेशल फोन से नजरें नहीं हटेंगी

ऐसे हैं Redmi Note 13 Pro+ के स्पेसिफिकेशंस

शाओमी के मिडरेंज स्मार्टफोन में 6.67 इंच का 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाला AMOLED 1.5K डिस्प्ले मिलता है। दमदार परफॉर्मेंस के लिए इस डिवाइस में MediaTek Dimensity 7200 Ultra प्रोसेसर दिया गया है और यह 5G कनेक्टिविटी ऑफर करता है। इस फोन की 5000mAh क्षमता वाली बैटरी को 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

बेहतरीन फोटोग्राफी अनुभव के लिए शाओमी फोन में 200MP Samsung ISOCELL HP3 प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP मैक्रो सेंसर वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। यह सेटअप 4K वीडियो रिकॉर्डिंग ऑफर करता है और 4x लॉसलेस जूम भी मिल जाता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए डिवाइस में 16MP फ्रंट कैमरा दिया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें