Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़vivo watch gt smartwatch launched with amoled display esim and 21 days battery

21 दिन चलने वाली Smartwatch लाया वीवो, इसमें एमोलेड डिस्प्ले के साथ eSIM सपोर्ट भी

Vivo Watch GT Smartwatch में मैट एल्युमीनियम एलॉय मिडिल फ्रेम के साथ चौकोर डायल और राइट साइड में स्टेनलेस स्टील का रोटेटिंग क्राउन दिया गया है। इसमें 1.85 इंच का 2.5D कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तानFri, 31 May 2024 01:40 PM
हमें फॉलो करें

लंबी बैटरी लाइफ वाली ब्रांडेड स्मार्टवॉच चाहिए, तो वीवो की नई Vivo Watch GT Smartwatch एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकती है। कंपनी ने इसे Vivo S19 Series स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया है। इस वॉच में सभी जरूरी हेल्थ-ट्रैकिंग फीचर्स के साथ-साथ कुछ एडिशनल AI फीचर्स भी मिलते हैं, जो आपके काफी काम आने वाले हैं। स्मार्टफोन के बगैर, कॉलिंग करने के लिए, इसमें eSIM सपोर्ट भी दिया गया है। कंपनी का दावा है कि वॉच में 21 दिनों की बैटरी लाइफ मिलती है। चलिए डिटेल में जानते हैं इसकी कीमत और खास फीचर्स के बारे में सबकुछ...

चलिए एक नजर डालते हैं Vivo Watch GT की खासियत पर:

Vivo Watch GT

1.85 इंच का 2.5D कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले

वीवो वॉच जीटी में मैट एल्युमीनियम एलॉय मिडिल फ्रेम के साथ चौकोर डायल और राइट साइड में स्टेनलेस स्टील का रोटेटिंग क्राउन दिया गया है। इसमें 1.85 इंच का 2.5D कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 390x450 पिक्सेल है। स्मार्टवॉच AI वॉच फेस के साथ आती है और इसमें यूजर वॉयस कमांड से भी वॉच फेस बना सकता है। वॉच में AOD यानी ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर भी मिलता है।

पूरे ₹14000 का फायदा, OnePlus के इन दो महंगे फोन पर सबसे तगड़ा डिस्काउंट

वॉच में ढेर सारे हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स

हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स की बात करें तो, वॉच में ऑल-डे हार्ट रेट मॉनिटरिंग, कंटीन्युअल ब्लड-ऑक्सीजन सैचुरेशन डिटेक्शन, स्लीप मॉनिटरिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग, ब्रीदिंग ट्रेनिंग और महिलाओं के लिए खासतौर से पीरियड ट्रैकर मिलता है। वॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट भी मिलता है। वॉच में बेसिक इंट्रोडक्शन, फैट बर्निंग, स्ट्रेस रिलीफ और इंड्योरेंस ट्रेनिंग समेत चार मोड के साथ एक स्पोर्ट्स कोच भी मिलता है।

Vivo Watch GT

वॉच में AI फीचर्स भी

स्मार्टवॉच में शोर का पता लगाने की सुविधा भी है, जो आपको शांत क्षेत्र में जाने के लिए अलर्ट करता है, यदि शोर का स्तर आपके कानों की सुरक्षा के लिए बहुत अधिक है। वीवो वॉच जीटी ब्लूओएस पर चलती है। इसमें एआई शॉर्टहैंड फीचर है जो आपको स्मार्टवॉच से बोलकर रियल टाइम में अपने विचार रिकॉर्ड करने की सुविधा देता है। इसमें, एआई स्मार्ट विंडो भी है, जो फ्लाइट, ट्रेन, टैक्सी और मूवी के लेटेस्ट अपडेट को पढ़ती है और उन्हें वॉच फेस के ऊपर दिखाती है। वॉच के साथ भी आती है।

स्टैंडबाय मोड में 21 दिन चलेगी

कंपनी का कहना है कि इसमें 505mAh की बैटरी है, जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि यह स्टैंडबाय मोड में 21 दिन और नॉर्मल यूज में 10 दिनों तक चलती है। स्मार्टवॉच eSIM सपोर्ट के साथ आती है, जिससे यूजर स्मार्टफोन की जरूरत के बिना ही कॉल कर सकते हैं। वॉच का वजन केवल 33 ग्राम है। इसमें ब्लूटूथ 5.3 एलई, जीपीएस+ग्लोनास+गैलीलियो+बेइदौ के साथ साथ पेमेंट के लिए एनएफसी कार्डहोल्डर और क्विक क्यूआर कोड जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

₹6999 में वॉटर रेजिस्टेंट फोन लाया Moto, इसमें Dolby Atmos साउंड और 50MP कैमरा

इतनी है कीमत

वीवो वॉच GT की कीमत लेदर स्ट्रैप वेरिएंट के लिए CNY 899 (करीब 10,500 रुपये) है। इसके, सॉफ्ट रबर स्ट्रैप वेरिएंट की कीमत CNY 799 (करीब 9,000 रुपये) है। यह फिलहाल चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है, जहां इसकी बिक्री 14 जून से शुरू होगी।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें