Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Vivo S19 and Vivo S19 Pro to launch this week features leaked ahead of launch

खुलासा! Vivo S19 सीरीज का कैमरा होगा जबरदस्त, सारे फीचर्स लॉन्च से पहले ही लीक

लोकप्रिय टेक ब्रैंड वीवो जल्द अपने दो नए स्मार्टफोन्स Vivo S19 और Vivo S19 Pro लॉन्च करन जा रहा है। इन दोनों में 50MP सेल्फी कैमरा और पावरफुल मेन कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इनके बाकी स्पेसिफिकेशंस भी लीक हुए हैं।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तान Tue, 28 May 2024 04:05 PM
हमें फॉलो करें

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने अपने पावरफुल कैमरा स्मार्टफोन्स के चलते अपनी पहचान बनाई है और अब इसकी Vivo S19 सीरीज लॉन्च होने जा रही है। इस लाइनअप को पिछले साल दिसंबर, 2023 में लॉन्च Vivo S18 सीरीज के सक्सेसर के तौर पर 30 मई को पेश किया जाएगा। इस लाइनअप के की-स्पेसिफिकेशंस पहले ही सामने आ गए हैं और यह पावरफुल 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा।

Vivo S19 और Vivo S19 Pro दोनों स्मार्टफोन्स में क्रम से डुअल और ट्रिपल कैमरा यूनिट्स के साथ आएंगे और इनमें 50MP प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इनमें बैक पैनल पर वीवो का खास ऑरा लाइट भी सेटअप में दिया जाएगा। इस लाइनअप में 6000mAh क्षमता वाली बैटरी मिल सकती है। नए डिवाइसेज के डीटेल्स Vivo की चाइनीज माइक्रोसाइट पर दिखे हैं।

50MP सेल्फी कैमरा वाले फोन पर गजब की छूट, Vivo V30 Pro 5G के फीचर्स कमाल

कई कलर ऑप्शंस में आएगा फोन

वीवो स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकेगा, जिनकी लिस्ट में ब्लैक, पीच और वाइट वगैहर शामिल होंगे। इसके अलावा फोन की मोटाई 7.19mm होगी और यह अल्ट्रा-थिन स्ट्रेट स्क्रीन के साथ आएगा। Vivo S19 Pro में कर्व्ड डिस्प्ले मिलने की बात भी कन्फर्म हुई है। यह ग्रीन, ग्रे और वाइट जैसे कलर ऑप्शंस में आ सकता है।

Vivo S19 और Vivo S19 Pro के संभावित स्पेसिफेशंस

टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर नए डिवाइसेज के स्पेसिफिकेशंस शेयर किए हैं। Vivo S19 सीरीज में 6.78 इंच का 1.5K OLED डिस्प्ले 4500nits की पीक ब्राइटनेस के साथ मिलेगा। इस लाइनअप के बेस वेरियंट में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर मिल सकता है और वहीं प्रो मॉडल में MediaTek Dimensity 9200+ चिपसेट मिलने की बात सामने आई है।

इस इयरबड्स से चार्ज हो जाएगा आपका फोन, पावरबैंक का काम सस्ते में

कैमरा फीचर्स की बात करें तो दोनों ही Vivo S19 सीरीज डिवाइसेज में 50MP क्षमता वाले सेल्फी कैमरा मिलेंगे। स्टैंडर्ड मॉडल के बैक पैनल पर 50MP प्राइमरी कैमरा और 8MP सेकेंडरी कैमरा सेंसर मिलेगा। इसके अलावा प्रो वेरियंट में बैक पैनल पर 50MP Sony IMX921 प्राइमरी लेंस OIS सपोर्ट के साथ मिलेगा। सेटअप में 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 50MP टेलीफोटो सेंसर OIS और 50x डिजिटल जूम ऑफर के साथ मिलेगा।

दोनों ही स्मार्टफोन्स में 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा और बेस मॉडल IP64 रेटिंग के साथ आ सकता है। इसके अलावा प्रो वर्जन में IP69, IP68 या फिर IP64 रेटिंग मिल सकती है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement