Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Touch Screen HP laptop in just 20000 rupees on flipkart with bank offers and discounts

मात्र 20 हजार रुपये में HP का टच-स्क्रीन वाला लैपटॉप, इस डील से चूके तो पछताएंगे

ग्राहकों को HP का टचस्क्रीन लैपटॉप खास डिस्काउंट पर खरीदने का मौका ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर दिया जा रहा है। वे नया HP Touch Chromebook (2024) मॉडल 20 हजार रुपये के करीब कीमत पर खरीद सकते हैं।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तानTue, 25 June 2024 09:32 PM
हमें फॉलो करें

भरोसेमंद टेक ब्रैंड HP के लैपटॉप दमदार बिल्ड-क्वॉलिटी के साथ आते हैं और प्रीमियम फीचर्स ऑफर करते हैं। अगर आपको लगता है कि दमदार लैपटॉप या नोटबुक खरीदने के लिए आपको बड़ी रकम खर्च करने की जरूरत है तो आप गलत हैं। हम बेहद खास डील लेकर आए हैं, जिसमें टच-स्क्रीन वाला HP Chromebook मॉडल 20 हजार रुपये के करीब कीमत पर खरीदा जा सकता है।

रोजमर्रा की जरूरतों के लिए Chromebook खरीदना बेस्ट है और HP का क्रोमबुक ढेरों फीचर्स और कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आता है। इसपर ओरिजनल कीमत के मुकाबले 40 प्रतिशत डिस्काउंट ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart की ओर से दिया जा रहा है। चुनिंदा बैंक कार्ड्स के साथ ग्राहकों को अलग से डिस्काउंट मिल रहा है और एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी दिया गया है।

गर्मी के मौसम में खतरे में आपके गैजेट्स, ऐस कूल-कूल रहेंगे फोन और लैपटॉप

HP Chromebook पर मिल रहे हैं ये ऑफर्स

फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों के लिए HP Touch Chromebook (2024) को 21,990 रुपये कीमत पर लिस्ट किया गया है। इस डिवाइस के लिए ICICI Bank क्रेडिट कार्ड से भुगतान की स्थिति में 1000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, Flipkart Axis Bank Card से भुगतान की स्थिति में 5 पर्सेंट कैशबैक दिया गया है। इन ऑफर्स के साथ क्रोमबुक की कीमत 20,000 रुपये के करीब रह जाएगी।

अन्य चुनिंदा बैंक कार्ड्स के साथ भी 10 प्रतिशत तक डिस्काउंट का फायदा फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है। ग्राहकों को पुराना डिवाइस एक्सचेंज करने की स्थिति में 13,500 रुपये तक का अधिकतम डिस्काउंट मिल सकता है। कंपनी डिवाइस पर 1 साल की वारंटी दे रही है।

 

₹18999 में 108MP कैमरा, 16GB रैम और 6000mAh बैटरी वाला 5G फोन

HP Touch Chromebook के स्पेसिफिकेशंस

क्रोमबुक में 11.6 इंच का HD (1366x768 पिक्सल) IPS एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 220nits की ब्राइटनेस ऑफर करता है और एक टचस्क्रीन डिस्प्ले है। क्रोमबुक में MediaTek MT8183 प्रोसेसर दिया गया है और 4 GB eMMC रैम के साथ 32 GB EMMC स्टोरेज मिलता है। ChromeOS के साथ आने वाले नोटबुक में USB 2.0 Type-A और SuperSpeed USB Type-C पोर्ट्स दिए गए हैं। केवल 1.34Kg वजन वाले क्रोमबुक में लंबा बैकअप देने वाली बड़ी बैटरी मिलती है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें