Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़toshiba c350np smart google tv series faturing dolby audion and 4k display launched in india

43 से 75 इंच के नए 4K TV, घर में मिलेगा सिनेमा हॉल जैसा डॉल्बी साउंड, दाम भी बजट में

जापान की नंबर 1 कन्ज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी तोशिबा ने भारत में अपनी नई टीवी सीरीज को लॉन्च किया है। इसमें 43 से 75 इंच तक के टीवी आते हैं। नए टीवी में 4K रेजॉलूशन डिस्प्ले के साथ डॉल्बी साउंड दिया गया है। नए टीवी की शुरुआती कीमत भी कम है।

Kumar Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तानWed, 12 June 2024 12:33 PM
हमें फॉलो करें

नया स्मार्ट टीवी लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। मार्केट में 43, 50, 55 और 75 इंच के नए टीवी की एंट्री हुई है। नई टीवी सीरीज को Toshiba ने लॉन्च किया है। इस सीरीज का नाम- C350NP Smart Google TV है। जापान की नंबर 1 कन्ज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी तोशिबा के इन टीवी में शानदार पिक्चर क्वॉलिटी के लिए 4K रेजॉलूशन के साथ डॉल्बी विजन और AI 4K Upscaling जैसे फीचर दिए गए हैं।

साथ ही दमदार साउंड के लिए कंपनी इन टीवी में डॉल्बी ऐटमॉस और डॉल्बी ऑडियो दे रही है। टीवी की शुरुआती कीमत 26,999 रुपये है। तोशिबा के ये टीवी सेल के लिए अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो गए हैं।

tv

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी अपने इन नए टीवी में REGZA Engine ZR ऑफर कर रही है। यह 4K रेजॉलूशन वाले इन टीवी की पिक्चर क्वॉलिटी को और जबरदस्त बनाता है। टीवी की डिस्प्ले क्वॉलिटी को बेस्ट बनाने के लिए एक्सपर्ट्स में REGZA Engine ZR के साथ अडवांस कलर करेक्शन को फाइन-ट्यून किया है। ये सारे टीवी AI 4K अपस्केलिंग, डॉल्बी विजन, MEMC, सुपर कॉन्ट्रास्ट बूस्टर और कलर री-मास्टर फीचर भी ऑफर करते हैं।

इसके अलावा टीवी में डाइनैमिक टोन मैपिंग फीचर भी दिया गया है। यह हर फ्रेम को ऐनालाइज करके ब्राइटनेस को ऑटोमैटिकली सेट कर देता है। नए टीवी की अल्ट्रा-थिन बेजल डिजाइन काफी जबरदस्त है। टीवी के साथ दिया जा रहा प्रीमियम स्टैंड इन्हें और क्लासी लुक देता है। दमदार साउंड एक्सपीरियंस के लिए कंपनी इस टीवी में REGZA पावर ऑडियो के साथ डॉल्बी ऐटमॉस, डॉल्बी ऑडियो और DTSX ऑफर कर रही है।

HTC का नया स्मार्टफोन, मिलेगी वायरलेस चार्जिंग, सेल्फी कैमरा 50MP का

शानदार स्पोर्ट्स एक्सपीरियंस के लिए टीवी में आपको स्पोर्ट्स मोड मिलेगा। इसके अलावा टीवी में गेम मोड और ऑटो लो लेटेंसी मोड भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इन गूगल टीवी में ब्लूटूथ 5.3, ड्यूल बैंड 2.4G+5G, HDMI और USB मीडिया प्लेयर जैसे ऑप्शन दे रही है।

(Photo: mediaplaynews)

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement