Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़These earbuds can charge your phone by acting as a powerbank get Zenbuds Evo X1 Max from amazon

इस इयरबड्स से चार्ज हो जाएगा आपका फोन, पावरबैंक का काम सस्ते में; लिमिटेड टाइम डील

pTron की ओर से बेहद खास Zenbuds Evo X1 Max इयरबड्स लॉन्च किए गए हैं, जिनमें रिवर्स वायरलेस चार्जिंग फीचर का सपोर्ट दिया गया है। इसकी मदद से दूसरा डिवाइस लॉन्च करने का विकल्प मिल जाता है और ये पावरबैंक की जगह काम आ सकते हैं।

Zenbuds Evo X1 Max
Pranesh Tiwari लाइव हिन्दु्स्तानFri, 24 May 2024 04:31 PM
हमें फॉलो करें

कई बार अचानक फोन की बैटरी डेड होने वाली होती है लेकिन उसे फटाफट चार्ज करने का विकल्प आपके पास नहीं होता। इस जरूरत को समझते हुए लोकप्रिय एक्सेसरीज बैंड pTron की ओर से बेहद खास Zenbuds Evo X1 Max इयरबड्स लॉन्च किए गए हैं, जो पावरबैंक की तरह भी काम आ सकते हैं। इमरजेंसी में इन इयरबड्स से आप फोन या दूसरे डिवाइसेज चार्ज कर सकते हैं।

नए Zenbuds Evo X1 Max का सबसे खास फीचर इसमें मिलने वाला रिवर्स चार्जिंग फीचर है। इनके केस में दमदार 1000mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है। इस तरह यूजर्स को फुल चार्ज होने पर केस के साथ 200 घंटे तक नॉन-स्टॉप म्यूजिक सुनने का विकल्प तो मिलता ही है, साथ ही जरूरत पड़ने पर किसी डिवाइस को चार्ज किया जा सकता है और यह पावरबैंक की तरह काम करता है।

 

इस छोटी सी गलती से हमेशा के लिए डेड हो सकते हैं आपके इयरबड्स

खास ऑफर के साथ खरीदने का मौका

Zenbuds Evo X1 Max की सेल 24 मई से ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर शुरू हो गई है और इसे खास डिस्काउंटेड लॉन्च प्राइस पर खरीदा जा सकता है। यह इयरबड्स 1,299 रुपये कीमत पर खरीदे जा सकते हैं और कई कलर ऑप्शंस में उपलब्ध हैं।

ऐसे हैं Zenbuds Evo X1 Max के फीचर्स

नए इयरबड्स में 13mm डायनमिक ड्राइवर्स इमर्सिव साउंड और डीप बास के साथ दिए गए हैं। इनमें क्वॉड माइक और TruTalk ENC टेक्नोलॉजी के साथ बेहतरीन कॉलिंग एक्सपीरियंस मिलता है और तीन गुना साफ ऑडियो कॉलिंग के दौरान सुनाई देता है। 1000mAh क्षमता वाले चार्जिंग के साथ के साथ 200 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम और USB टाइप-C पोर्ट से रिवर्स चार्जिंग का फायदा भी ये बड्स ऑफर करते हैं।

सावधान! इयरबड्स से आपके कान में हो सकता है इन्फेक्शन, इग्नोर करना पड़ेगा भारी

इयरबड्स में Bluetooth v5.3 के साथ 1-स्टेप क्विक पेयरिंग का विकल्प मिलता है और 10 मीटर की वायरलेस रेंज दी गई है। इसमें ऑटो-रीकनेक्ट फीचर के अलावा टच कंट्रोल्स और वॉइस असिस्टेंट ऐक्सेस दिया गया है। गेमिंग के दौरान दिक्कत ना हो इसके लिए Zenbuds Evo X1 Max में 40ms लो-लेटेंसी मोड मिलता है। इनपर 1 साल की वारंटी भी मिल रही है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें