फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सघर को थिएटर बना देगा Zebronics का नया साउंडबार, मिलेगा 525W का आउटपुट; देखें कीमत

घर को थिएटर बना देगा Zebronics का नया साउंडबार, मिलेगा 525W का आउटपुट; देखें कीमत

Zebronics ने प्रीमियम साउंडबार के तौर पर ZEB-Juke Bar 9750 को लॉन्च कर दिया है। इसी के साथ यह वायरलेस रियर सैटेलाइट स्पीकर्स से युक्त डॉल्बी एटमॉस साउंडबार लॉन्च करने वाला पहला भारतीय ब्रांड बन गया है

घर को थिएटर बना देगा Zebronics का नया साउंडबार, मिलेगा 525W का आउटपुट; देखें कीमत
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 24 Nov 2022 04:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Zebronics ने प्रीमियम साउंडबार के तौर पर ZEB-Juke Bar 9750 को लॉन्च कर दिया है। इसी के साथ यह वायरलेस रियर सैटेलाइट स्पीकर्स से युक्त डॉल्बी एटमॉस साउंडबार लॉन्च करने वाला पहला भारतीय ब्रांड बन गया है। कंपनी का कहना है कि इस प्रोडक्ट को खासतौर से उपभोक्ताओं को फिल्म देखते समय और संगीत सुनते समय ऑडियो का शानदार एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। कितनी है कीमत और क्या है खास चलिए डिटेल में बताते हैं सबकुछ...

वायरलेस रियर सैटेलाइट्स के साथ पाएं साउंड का शानदार एक्सपीरियंस 
जे़ब- जूक बार 9750 कुल 5 ड्राइवर्स, 3 फ्रंट एवं 2 -टॉप फायरिंग, एक पावरफुल 15.5 सेंटीमीटर सब-वूफर तथा ड्यूल वायरलेस रियर सैटेलाइट स्पीकरों का पावरफुल कॉम्बीनेशन है, जो डॉल्बी एटमॉस एवं 525 वॉट आउटपुट के साथ उपभोक्ता को बेजोड़ एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। इसकी 5.1.2 चैनल साउंड आपके कंटेंट देखने एवं म्यूजिक सुनने के एक्सपीरियंस को नए स्तर तक ले जाती है और आपका घर थिएटर में बदल जाता है।

iPhone 14 पर पहली बार सबसे बड़ी छूट; फोन पर पूरे 23,800 रुपये की बचत

बेहतरीन डिजाइन और शानदार सेटअप
जे़ब-जूक बार 9750 अपने स्लिम और मिनिमल डिजाइन के साथ बड़ी ही खूबसूरती से तैयार किया गया है। साउंडबार और रियर वायरलेस सैटेलाइट को वॉल माउंट किया जा सकता है। इस तरह यह देखने भी आकर्षक लगता है। 

सेट-अप के मल्टीपल विकल्प
ज़ेब-जूक बार 9750 के साथ आपको कनेक्टिविटी के कई विकल्प मिलेंगे जैसे ब्लूटूथ वी5.0, एचडीएमआई (ई-आर्क से युक्त), ऑप्टिकल-इन, यूएसबी और ऑक्स जो बेहतरीन क्लोज़र में आता है। यह सेटअप यूजर को शानदार एक्सपीरियंस प्रदान करता है, फिर चाहे वे कहीं भी हों।

कीमत और उपलब्धता
ज़ेब जूक बार 9750 प्रो साउंड बार 24 नवम्बर 2022 से Amazon पर मात्र 22,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा।

प्रोडक्ट के लॉन्च पर बात करते हुए सह-संस्थापक एवं निदेशक, श्री प्रदीप दोषी ने कहा, "दर्शकों में फिल्मों के प्रति हमेशा से विशेष आकर्षण रहा है और आधुनिक तकनीक के साथ मनोरंजन के तरीकों में भी बदलाव आए हैं। आज होम एंटरटेनमेन्ट सिस्टम बेहद लोकप्रिय हो गए हैं। इस सेगमेंट में ऑडियो सिस्टम, प्रोजेक्टर, स्मार्ट टीवी के सफल लॉन्च के बाद अब हम वायरलेस सैटेलाइट वाला ज़ेब-जूक बार 9750 लेकर आए हैं। इसी के साथ हम डॉलबी एटमॉस साउंडबार लॉन्च करने वाला भारत का पहला ब्रांड बन गए हैं। हम निरंतर इनोवेशन्स में भरोसा रखते हैं और अपने उपभोक्ताओं के लिए शानदार ऑडियो प्रोडक्ट्स लाते रहे हैं, जो आधुनिक तकनीक के साथ उन्हें बेहतरीन एक्सपीरियंस प्रदान करें और हर यूजर के लिए प्रीमियम होम एंटरटेनमेन्ट के सुलभ बनाया जा सके।"

epaper