Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Zebronics introduces ANC wireless earbuds in just 1499 rupees - Tech news hindi

देसी कंपनी लाई धांसू वायरलेस इयरबड्स, ₹1499 में मिलेगा प्रीमियम ऑडियो एक्सपीरियंस

कम बजट में बेहतरीन ऑडियो परफॉर्मेंस वाले इयरबड्स देसी ब्रैंड Zebronics की ओर से लॉन्च किए गए हैं। इन इयरबड्स की कीमत 1500 रुपये से भी कम है और ये ऐक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) के साथ आते हैं।

Pranesh Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 17 May 2023 12:22 PM
हमें फॉलो करें

भारतीय ब्रैंड Zebronics की ओर से लॉन्च किए गए ऑडियो, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और वियरेबल्स खूब पसंद किए गए हैं और अब कंपनी ने ऐक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) वायरलेस इयरबड्स लॉन्च किए हैं। बेहद कम कीमत पर लॉन्च किए गए नए Zeb Pods-1 के साथ यूजर्स को प्रीमियम एक्सपीरियंस देने का दावा कंपनी की ओर से किया जा रहा है। नए वायरलेस इयरबड्स की सेल अमेजन पर शुरू हो गई है। 

नए Zeb Pods-1 में ANC फीचर के साथ दमदार सिग्नल प्रोसेसिंग टेक्नोलॉजी शामिल की गई है, जो तय करती है कि यूजर्स को बिना किसी तरह की परेशानी के क्रिस्टल क्लियर ऑडियो अनुभव दिया जा सके। ऑफिस से लेकर कैफे और पब्लिक ट्रांसपोर्ट जैसे शोर-शराबे वाले हालात के लिए ये इयरबड्स बेहद काम के हैं क्योंकि इनमें मिलने वाला नॉइस कैंसिलेशन म्यूजिक सुनने से लेकर कॉलिंग तक का अनुभव बेहतर बना देता है। 

आसानी से की जा सकेगी वायरलेस कॉलिंग
सामने आया है कि इन बड्स के साथ गेमिंग करते वक्त लैग-फ्री अनुभव यूजर्स को देने के लिए इनमें 60ms की लो-लेटेंसी दी गई है। इन्हें स्मार्टफोन्स, टैबलेट्स के अलावा ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाले अन्य डिवाइसेज के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। Zeb Pods-1 में ENC कॉलिंग के अलावा कॉल्स के दौरान नॉइस कैंसिलेशन का फायदा भी मिलता है। यानी कि इनकी मदद से कॉल्स करने में किसी तरह की दिक्कत सामने नहीं आएगी। 

28 घंटे तक का बैकअप देंगे नए इयरबड्स
कंपनी ने बताया है कि Zeb Pods-1 में ANC ऑफ रखने के स्थिति में फुल चार्ज पर 28 घंटे तक का बैटरी बैकअप मिलेगा। वहीं, ANC ऑन होने पर भी 22 घंटे तक का बैकअप मिल जाएगा। टाइप-C चार्जिंग के अलावा इनमें 13mm ड्राइवर्स दिए गए हैं और इनमें Bluetooth v5.2 कनेक्टिविटी मिलती है। इन बड्स में Google Assistant और Siri जैसे वॉइस असिस्टेंट्स का सपोर्ट भी दिया गया है। भारतीय मार्केट में इनका इंट्रोडक्टरी प्राइस 1,499 रुपये रखा गया है।

ऐप पर पढ़ें