Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़youtube testing Incognito Mode for android user know how to use

YouTube पर मिलेगा Incognito Mode, कोई नहीं जान पाएगा क्या देखा आपने

यूट्यूब एंड्रॉयड यूजर के लिए एक नए फीचर पर टेस्टिंग कर रहा है जिसकी मदद से कोई भी आपकी यूट्यूब सर्च हिस्ट्री नहीं जांच पाएगा। टेक जगत के मुताबिक, यूट्यूब ने कुछ यूजर के लिए इनकॉग्निटो मोड का अपडेट...

YouTube पर मिलेगा Incognito Mode, कोई नहीं जान पाएगा क्या देखा आपने
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 16 May 2018 01:49 PM
हमें फॉलो करें

यूट्यूब एंड्रॉयड यूजर के लिए एक नए फीचर पर टेस्टिंग कर रहा है जिसकी मदद से कोई भी आपकी यूट्यूब सर्च हिस्ट्री नहीं जांच पाएगा। टेक जगत के मुताबिक, यूट्यूब ने कुछ यूजर के लिए इनकॉग्निटो मोड का अपडेट जारी किया है जो यूजर की सर्च हिस्ट्री को सेव नहीं करता है और आपकी सर्चिंग हमेशा सीक्रेट रहेगी। अगर सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही यह एंड्रॉयड यूजर के लिए जारी कर दिया जाएगा।

youtube incognito mode 

कैसे करेगा इस्तेमाल 
एंड्रॉयड पुलिस के मुताबिक यूट्यूब टीम एंड्रॉयड एप के लिए इनकॉग्निटो मोड की टेस्टिंग कर रही है। इसका इस्तेमाल करने के लिए दाईं ओर ऊपर की तरफ दिए गए फोटो वाले विकल्प पर क्लिक करना होगा। इसके बाद स्क्रीन पर नई विंडो आ जाएगी। इसमें सबसे ऊपर माई चैनल, दूसरे नंबर पर स्विच अकाउंट/साइन आउट और तीसरे नंबर पर टर्न ऑन इनकॉग्निटो नाम का विकल्प मिलेगा। इस पर क्लिक करके इनकॉग्निटो मोड ओपेन हो जाएगा। इसकी पहचान यह है कि इसमें ऊपर की तरफ एक टॉपी पहने हुए इंसानी आइकन दिखाई देता है। 

ऐप पर पढ़ें