फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सYouTube Down: भारत में ठप पड़ा यूट्यूब, 10 हजार से ज्यादा यूजर्स को झेलनी पड़ी परेशानी, कंपनी ने कहा- अब सब ठीक

YouTube Down: भारत में ठप पड़ा यूट्यूब, 10 हजार से ज्यादा यूजर्स को झेलनी पड़ी परेशानी, कंपनी ने कहा- अब सब ठीक

आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट Downdetector.com के मुताबिक, अल्फाबेट इंक का YouTube मंगलवार को हजारों यूजर्स के लिए डाउन हो गया। YouTube के साथ समस्या की रिपोर्ट करने वाले लोगों के 10,000 से अधिक मामले थे।

YouTube Down: भारत में ठप पड़ा यूट्यूब, 10 हजार से ज्यादा यूजर्स को झेलनी पड़ी परेशानी, कंपनी ने कहा- अब सब ठीक
Himani Guptaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 13 Apr 2022 08:30 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट Downdetector.com के मुताबिक, अल्फाबेट इंक का YouTube मंगलवार को हजारों यूजर्स के लिए डाउन हो गया। डाउनडेटेक्टर, के मुताबिक YouTube के साथ समस्या की रिपोर्ट करने वाले लोगों के 10,000 से अधिक मामले थे।

 

डाउनडेटेक्टर अपने प्लेटफॉर्म पर यूजर्स द्वारा सबमिट की गई त्रुटियों सहित कई स्रोतों से स्थिति रिपोर्ट को मिलाकर आउटेज को ट्रैक करता है। यूजर्स को लाइव टेलीविज़न प्लेटफ़ॉर्म YouTube TV तक पहुँचने में समस्याएँ भी बताईं।
 

लेकिन यूट्यूब ने बुधवार को कहा कि उसने सब एरर को ठीक कर दिया है। बता दें कि ऑनलाइन वीडियो शेयरिंग और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने अपने हजारों यूजर्स के लिए कुछ सुविधाओं को बाधित किया था।

YouTube ने ट्वीट किया कि सब ठीक है - अब आप लॉग इन करने, एकाउंट्स के बीच स्विच करने और सभी सेवाओं (यूट्यूब, यूट्यूब टीवी, यूट्यूब संगीत, यूट्यूब स्टूडियो) और अकाउंट मेनू और नेविगेशन बार का उपयोग करने में सक्षम होंगे।

epaper