Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़xiaomi smart tv under 10000 rupees in flipkart sale is the deal you should not miss - Tech news hindi

वाह! 10 हजार रुपये से कम में Xiaomi Smart TV, फ्लिपकार्ट पर मिल रहा बंपर ऑफर

Xiaomi के बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्ट टीवी को बड़े डिस्काउंट पर खरीदने का मौका फ्लिपकार्ट सेल के दौरान मिल रहा है। ग्राहक Mi 4A स्मार्ट टीवी को 10,000 रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं।

Pranesh Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 24 May 2023 05:54 PM
हमें फॉलो करें

बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी घर लाना चाहते हैं तो आपके पास बेहतरीन मौका है क्योंकि खास ऑफर्स के साथ Xiaomi की Mi सीरीज का स्मार्ट टीवी 10 हजार रुपये से कम में मिल रहा है। भरोसेमंद ब्रैंड होने के चलते ना सिर्फ इस टीवी में प्रीमियम हार्डवेयर और बेहतरीन सॉफ्टवेयर सपोर्ट मिलता है, बल्कि अच्छी आफ्टर-सेल सर्विसेज की उम्मीद भी की जाती है। 

कम कीमत पर बड़ा स्मार्ट टीवी खरीदने का मौका शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart की ओर से दिया जा रहा है। इस प्लेटफॉर्म पर Grand Home Appliances Sale चल रही है, जिसका फायदा ग्राहकों को 25 मई तक मिलेगा। सेल के दौरान 32 इंच स्क्रीन साइज वाला Mi 4A स्मार्ट टीवी बेहद कम कीमत पर खरीदा जा सकता है और इसपर 30 पर्सेंट से ज्यादा फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

कम कीमत पर ऐसे खरीदें Mi 4A Smart TV
Mi 4A LED Smart Android TV की भारतीय मार्केट में कीमत 32 इंच मॉडल के लिए 14,999 रुपये रखी गई है लेकिन फ्लिपकार्ट सेल के दौरान इसपर 33 पर्सेंट डिस्काउंट मिल रहा है। छूट के बाद इस टीवी को 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। ब्लैक कलर के इस टीवी पर 1 साल की वारंटी और डिस्प्ले पैनल पर 1 साल की अतिरिक्त वारंटी मिलती है। 

इतना ही नहीं, Citi Credit Card से EMI लेनदेन और DBS Bank Debit या Credit Card से भुगतान की स्थिति में 10 पर्सेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। Flipkart Axis Bank Card से भुगतान पर 5 पर्सेंट कैशबैक दिया जा रहा है और टीवी पर 9,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल सकता है। 

ऐसे हैं Mi 4A Smart TV के स्पेसिफिकेशंस
शाओमी का 32 इंच स्क्रीन साइज वाला यह टीवी HD Ready (1366 x 768) रेजॉल्यूशन के साथ आता है और यह 60Hz डिस्प्ले 178 डिग्री व्यूइंग एंगल को सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी के लिए इस LED टीवी में तीन HDMI पोर्ट्स और दो USB पोर्ट्स दिए गए हैं। टीवी में कुल 20W क्षमता वाले दो स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं। Android TV ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित टीवी में हजारों ऐप्स का सपोर्ट मिलता है। यह क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट भी ऑफर करता है। 

ऐप पर पढ़ें