Hindi NewsGadgets NewsXiaomi released teaser of Mi Notebook showing design

Xiaomi ने Mi Notebook का टीजर किया जारी, दिखा डिजाइन 

भारत में चीनी कंपनी शाओमी 11 जून को अपना एक बहुतप्रतिक्षित प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रही है। इस प्रोडक्ट का नाम मी नोटबुक (Mi Notebook) है और यह एक लैपटॉप है। कंपनी के द्वारा जारी किए गए टीजर से कि मी...

Xiaomi ने Mi Notebook का टीजर किया जारी, दिखा डिजाइन 
Rohit लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली Thu, 4 June 2020 12:23 PM
हमें फॉलो करें

भारत में चीनी कंपनी शाओमी 11 जून को अपना एक बहुतप्रतिक्षित प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रही है। इस प्रोडक्ट का नाम मी नोटबुक (Mi Notebook) है और यह एक लैपटॉप है। कंपनी के द्वारा जारी किए गए टीजर से कि मी नोटबुक हाई स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो वाला लैपटॉप होगा। इस टीजर के साथ एक वीडियो भी साझा किया गया है, जिसमें मी नोटबुक के साथ पतले बेजल और बड़ा डिस्प्ले नजर आ रहा है। साथ ही कंपनी ने बताया था कि इस लैपटॉप को खासतौर से भारतीयों को देखकर तैयार किया गया है। ऐसे में कहा जा सकता है कि चीन में लॉन्च किए गया मी लैपटॉप भारत में लॉन्च किए जाने वाले मी लैपटॉप से अलग होगा। 

शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने ट्विटर पर ट्वीट करके मी नोटबुक की झलक दिखाई है। इस लैपटॉप में सर्वाधिक स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो दिया जाएगा, जो शायद ही आपने कभी देखा न हो। ट्वीट में साझा किए गए वीडियो में लैपटॉप सभी एंगल्स से देखा जा सकता है। डिस्प्ले के चारों ओर काफी पतले बेजल्स दिए गए हैं। लैपटॉप में डिस्प्ले का निचला हिस्सा सबसे मोटा है, जिसमें Mi का लोगो दिया हुआ है। हालांकि, टीजर वीडियो में लैपटॉप के कीबोर्ड का हिस्सा दिखाई नहीं देता है। 

ऐप पर पढ़ें