DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Xiaomi Redmi Note 7 S में होगा 48 मेगापिक्सल कैमरा, 20 को होगा लॉन्च

Xiaomi Redmi Note 7 Pro with 48MP camera launched in India

Xiaomi नोट 7 सीरीज की सफलता के चलते एक फोन Xiaomi Redmi Note 7S लॉन्च करने जा रही है। शाओमी का यह एक अन्य फोन है जिसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग की घोषणा कर दी है और इसे 20 मई को पेश किया जाएगा। वर्तमान समय में शाओमी के रेडमी नोट 7 प्रो में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और उसमें सोनी का IMX586 sensor इस्तेमाल किया गया है।  Redmi Note 7S में भी यही सेंसर मिलने की उम्मीद है। 

बताते चलें कि शाओमी रेडमी नोट 7 प्रो में 6.3-inch Full HD+ display दी गई है। रेडमी नोट 7 प्रो में 6.3 इंच की फुल-एचडी+ स्क्रीन है। साथ ही इसमें वाटरड्रॉप नॉच है। फोन के फ्रंट और बैक पैनल पर 2.5डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल हुआ है। स्मार्टफोन में 11एनएम प्रोसेस से बने क्वालकॉम ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। रैम और स्टोरेज पर आधारित फोन के दो विकल्प हैं। एक 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और दूसरा 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज। दोनों ही वेरिएंट 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करते हैं।

कैमरे की बात करें तो यह डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें एफ/ 1.79 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। इसके साथ 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी डेप्थ सेंसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है। इस फोन के रियर कैमरे से यूजर 4K वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Xiaomi Redmi Note 7 S set to launch on 20 may with 48 megapixel camera