Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Xiaomi Redmi Note 10S smartphone listed on amazon india with key specifications

लॉन्चिंग से पहले वेबसाइट पर दिखा Redmi Note 10S स्मार्टफोन, लीक हुए फीचर्स

शाओमी भारत में 13 मई को अपना एक और बजट स्मार्टफोन Redmi Note 10S लॉन्च करने जा रही है। लॉन्चिंग से पहले यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया (Amazon India) पर नजर आया है। साथ ही यह फोन गूगल...

Vishal Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 10 May 2021 11:53 AM
हमें फॉलो करें

शाओमी भारत में 13 मई को अपना एक और बजट स्मार्टफोन Redmi Note 10S लॉन्च करने जा रही है। लॉन्चिंग से पहले यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया (Amazon India) पर नजर आया है। साथ ही यह फोन गूगल प्ले कंसोल पर भी दिखाई दिया है। दोनों वेबसाइट पर लिस्ट होने से फोन के कई प्राइमरी फीचर्स भी लॉन्चिंग से पहले ही सामने आ गए हैं। रेडमी नोट 10एस गेमिंग लवर्स के लिए कंपनी का खास फोन हो सकता है। तो आइए जानते हैं अमेजन के मुताबिक फोन में क्या फीचर्स होंगे। 


क्या होगी फोन की खासियत

अमेज़न पेज के हिसाब से Redmi Note 10S में चार रियर कैमरा दिए जाएंगे, जिसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का होगा। फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। इसमें AMOLED डिस्प्ले होगा, और यह मीडियाटेक Helio G95 प्रोसेसर पर काम करेगा। यह कंपनी के Evol डिजाइन के साथ आएगा, जो शाओमी के दूसरे रेडमी नोट 10 फोन में भी नजर आया था। 

redmi note 10s

रेडमी नोट 10 एस में 33W फास्ट-चार्ज के साथ 5000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। फोन के फ्रंट और बैक में प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया जाएगा और यह IP53 रेटिंग के साथ आएगा। यह डुअल-स्टीरियो स्पीकर और हाई-रेस ऑडियो सर्टिफाइड के साथ आएगा। बता दें कि इस सीरीज में कंपनी पहले ही तीन स्मार्टफोन- रेडमी नोट 10, नोट 10 प्रो और नोट 10 प्रो मैक्स लॉन्च कर चुकी है। 

Redmi Note 10S की संभावित कीमत

कंपनी ने रेडमी नोट 10 स्मार्टफोन को 11,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था। बाद में कीमत को बढ़ाकर 12,499 रुपये कर दिया गया था। इसी प्रकार रेडमी नोट 10 प्रो की कीमत 15,999 रुपये से शुरू होती है। माना जा रहा है कि Redmi Note 10S इन दोनों ही फोन के बीच में प्लेस किया जाएगा। हो सकता है फोन को 12-13 हजार रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया जाए। 

ऐप पर पढ़ें