फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सXiaomi Redmi 5 की पहली सेल में उपलब्ध होंगे 4 लाख फोन, जानें कैसे खरीदें

Xiaomi Redmi 5 की पहली सेल में उपलब्ध होंगे 4 लाख फोन, जानें कैसे खरीदें

शाओमी के स्मार्टफोन की सेल में कई अधिकतर लोगों के हाथ खाली रह जाते हैं मगर कल शायद ऐसा न हो क्योंकि Xiaomi Redmi 5 की पहली सेल में चार लाख हैंडसेट पेश किए जाएंगे। कंपनी ने ट्वीट करके ऐलान किया है कि...

Xiaomi Redmi 5 की पहली सेल में उपलब्ध होंगे 4 लाख फोन, जानें कैसे खरीदें
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 19 Mar 2018 02:33 PM
ऐप पर पढ़ें

शाओमी के स्मार्टफोन की सेल में कई अधिकतर लोगों के हाथ खाली रह जाते हैं मगर कल शायद ऐसा न हो क्योंकि Xiaomi Redmi 5 की पहली सेल में चार लाख हैंडसेट पेश किए जाएंगे। कंपनी ने ट्वीट करके ऐलान किया है कि रेडमी 5 के चार लाख से ज्यादा हैंडसेट उपलब्ध कराए जाएंगे। यह हैंडसेट इस बार शाओमी, मी.कॉम और ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध करवाएगी।

रेडमी 5 की कीमत

यह स्मार्टफोन बड़ी स्क्रीन, बेहतरीन बैटरी बैकअप, तेज प्रोसेसर, स्लिम डिजाइन और बेहतरीन सेल्फी कैमरा से लैस है। शाओमी ने भारत में रेडमी 5 को तीन रैम वेरिएंट में पेश किया है। 2 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये, 3 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये और 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये रखी गई है।

रेडमी 5 के स्पेसिफिकेशन

रेडमी 5 में 5.7 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन दो स्टोरेज वेरिएट में उपलब्ध होगा। पहला 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट, जबकि दूसरा 3 जीबी रैम और 32 जीबी वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इस फोन में 3300 एमएएच की बैटरी दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें