DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › आ रहा शाओमी का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन, मिलेगा 108MP कैमरा और स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर
गैजेट्स

आ रहा शाओमी का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन, मिलेगा 108MP कैमरा और स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Prashant Singh
Tue, 15 Jun 2021 05:52 PM
आ रहा शाओमी का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन, मिलेगा 108MP कैमरा और स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर

Xiaomi ने मार्च में अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन Mi MIX Fold को लॉन्च किया था। अब कंपनी मार्केट में अपना एक और फोल्डेबल स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी के नए फोल्डेबल स्मार्टफोन मॉडल नंबर J18s है। फोन को लॉन्च होने में अभी वक्त है, लेकिन इसी बीच इंटरनेट पर इस अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी और जानकारियां सामने आ रही हैं।

फोन में स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट 
डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक शाओमी का यह फोन इस साल की चौथी तिमाही में मार्केट में एंट्री कर सकता है। फोन में दिया गया डिस्प्ले अंदर और बाहर की तरफ फोल्ड हो सकता है। फोन में दिया गया डिस्प्ले हाई-रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट ऑफर कर सकती है। 

यह भी पढ़ें: वीवो अपने इस किफायती फोन का लाया 3GB रैम वाला वेरियंट, 2 फोन के दाम भी बढ़े

5000mAh बैटरी और 120Hz रिफ्रेश रेट
फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी ऑफर करने वाली है। फोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा या नहीं, इस बारे में लीक्स्टर ने कोई जानकारी नहीं दी है। पिछली लीक के अनुसार यह फोन 120Hz के रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ आएगा जिसे सैमसंग ने डिवेलप किया है। वहीं, फोन में दिया गया एक्सटर्नल डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। सेल्फी के लिए कंपनी बाहरी स्क्रीन पर अंडर-डिस्प्ले कैमरा ऑफर कर सकती है। 

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord N200 5G में बजट सेगमेंट के बेस्ट फीचर, जल्द होगा लॉन्च

मिल सकता है 108MP का प्राइमरी केमरा
फोटोग्राफी के लिए शाओमी के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन में एक अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर के साथ 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलेगा। रिपोर्ट्स की माने तो शाओमी का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन डिजाइन के मामले में काफी हद तक कंपनी के पिछले फोल्डेबल डिवाइस की तरह होगा। आने वाले हफ्तों हो सकता है कि कंपनी इस फोन के असल स्पेसिफिकेशन्स को टीज करे। 

संबंधित खबरें