फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सXiaomi Mi TV 5A का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, अगले हफ्ते होगा लॉन्च, मिलेगा एंटरटेनमेंट का शानदार एक्सपीरियंस

Xiaomi Mi TV 5A का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, अगले हफ्ते होगा लॉन्च, मिलेगा एंटरटेनमेंट का शानदार एक्सपीरियंस

शाओमी ने कन्फर्म कर दिया है कि Mi TV 5A भारत में 27 अप्रैल को लॉन्च होगा। कंपनी ने यह जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी। इसी दिन कंपनी शाओमी 12 प्रो स्मार्टफोन और पैड 5 टैबलेट भी लॉन्च करेगी।

Xiaomi Mi TV 5A का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, अगले हफ्ते होगा लॉन्च, मिलेगा एंटरटेनमेंट का शानदार एक्सपीरियंस
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 21 Apr 2022 02:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शाओमी की नई स्मार्ट टीवी सीरीज Xiaomi Smart TV 5A का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से कन्फर्म कर दिया है कि यह टीवी सीरीज भारत में 27 अप्रैल को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगी। शाओमी इस टीवी सीरीज को #YourCompleteEntertainmentExperience से प्रमोट कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी नई टीवी सीरीज के अंदर कई मॉडल्स को लॉन्च करेगी। नई टीवी सीरीज कंपनी की Mi TV 4A सीरीज के सक्सेसर के तौर पर मार्केट में लॉन्च होगी। 

कंपनी की वेबसाइट पर लाइव हुए इवेंट पेज के अनुसार इस टीवी में कंप्लीट एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस के साथ 'ट्रूली विविड डिस्प्ले' दिया गया है। कंपनी ने ट्वीट और वेबसाइट पर अपकमिंग टीवी का जो फोटो शेयर किया है, उसे देखकर कहा जा सकता है कि यह टीवी काफी हद तक बेजल-लेस डिजाइन वाला है। 

शाओमी की नई टीवी सीरीज किन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ आएगी इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीरीज में भी Mi TV 4A की तरह कई मॉडल आ सकते हैं। हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि नई सीरीज के फीचर और स्पेसिफिकेशन पिछली सीरीज के स्मार्ट टीवी के मुकाबले काफी प्रीमियम हो सकते हैं।   

Jio, Airtel और Vodafone-Idea के इन प्लान में डेटा खत्म होने की नो टेंशन, फ्री में डिज्नी+ हॉटस्टार का भी मजा

शाओमी 12 प्रो स्मार्टफोन की भी होगी एंट्री
इस इवेंट में कंपनी Xiaomi 12 Pro स्मार्टफोन भी लॉन्च करेगी। इस फ्लैगशिप फोन में 6.73 इंच का 2K AMOLED डिस्प्ले मिलेगा जो 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट देने वाली है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 120W की फास्ट चार्जिंग दी गई है, जो 50 वॉट की वायरलेस और 10 वॉट की रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

शाओमी टैब 5 भी होगा लॉन्च
टीवी और स्मार्टफोन के अलावा 27 अप्रैल को Xiaomi Pad 5 भी लॉन्च होने वाला है। यह पैड 11 इंच के WQXGA डिस्प्ले से लैस है, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट और 16:10 के आस्पेक्ट रेशियो को साथ आएगा। टैब में कंपनी 6जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से साथ स्नैपड्रैगन 860  चिपसेट ऑफर करने वाली है। पैड में रियर में 13 मेगापिक्सल और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।

WhatsApp में आया ग्रुप से जुड़ा एक खास फीचर, नया ऑप्शन बनाएगा चैटिंग को और मजेदार

epaper