Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Xiaomi Mi True Wireless Earphones 2 launched in India

Xiaomi Mi True Wireless Earphones 2 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर

शाओमी का बहुप्रतिक्षित डिवाइस Xiaomi Mi True Wireless Earphones 2 भारत में लॉन्च हो गया है और यह कंपनी का पहला मी ट्रू वायरलेस ईयरफोन है। साथ ही कंपनी ने ऑनलाइन इवेंट में Mi Box 4K स्ट्रीमिंग डिवाइस...

Xiaomi Mi True Wireless Earphones 2 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर
Rohit लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली Sat, 9 May 2020 11:27 AM
हमें फॉलो करें

शाओमी का बहुप्रतिक्षित डिवाइस Xiaomi Mi True Wireless Earphones 2 भारत में लॉन्च हो गया है और यह कंपनी का पहला मी ट्रू वायरलेस ईयरफोन है। साथ ही कंपनी ने ऑनलाइन इवेंट में Mi Box 4K स्ट्रीमिंग डिवाइस और Mi 10 फ्लैगशिप स्मार्टफोन को भी भारत में पेश किया है। इससे पहले यह प्रोडक्ट ग्लोबली लॉन्च हो चुके हैं। 

कीमत की बात करें तो मी ट्रू वायरलेस इयरफोन्स 2 की भारत में कीमत 4,499 रुपये है, जो एक सीमित अवधि के लिए इसे 3,999 रुपये में बेचा जाएगा। ईयरबड्स Amazon, Mi.com, Mi Home Stores के जरिए खरीद के लिए उपलब्ध होगा। इसे जल्द ही मी पार्टनर स्टोर्स पर भी उपलब्ध कराया जाएगा।

इस ईयरबड्स में 14.2 एमएम के ड्राइवर्स के साथ लार्ज कम्पोजिट डायनमिक कॉयल दिया गया है। इसके अलावा इसमें हाई-क्वालिटी वायरलेस साउंड देने के लिए ब्लूटूथ हाई-डेफिनेशन टोन टेक्नोलॉजी (LHDC) भी मौजूद है। यही नहीं शाओमी इन ईयरफोन में नॉइस कैंसिलेशन के लिए ENC भी देती है। एप्पल एयरपॉड्स की तरह ही मी के इस वायरलेस इयरफोन में आप म्यूजिंग, वॉयस कॉल और डबल टैप पर वॉयस असिस्टेंट जैसे फीचर्स को उपयोग कर सकत हैं। 

ऐप पर पढ़ें