Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Xiaomi Mi Pad 4 will have Face Unlock Price also leaked before the launch

Xiaomi Mi Pad 4 में होगा फेस अनलॉक, लॉन्च से पहले कीमत भी हुई लीक 

Xiaomi Mi Pad 4 को लॉन्च करने की कंपनी की तैयारी जोरों पर है। कंपनी 25 जून को शाओमी मी पैड 4 को रेडमी 6 प्रो के साथ लॉन्च करेगी। शाओमी ने पहले ही पैड 4 की कुछ जानकारियां रेडमी 6 प्रो के साथ जारी की...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sat, 23 June 2018 04:39 PM
हमें फॉलो करें

Xiaomi Mi Pad 4 को लॉन्च करने की कंपनी की तैयारी जोरों पर है। कंपनी 25 जून को शाओमी मी पैड 4 को रेडमी 6 प्रो के साथ लॉन्च करेगी। शाओमी ने पहले ही पैड 4 की कुछ जानकारियां रेडमी 6 प्रो के साथ जारी की थीं। अब कंपनी ने एक पोस्टर के जरिए Xiaomi Mi Pad 4 के प्रमुख फीचर से पर्दा उठाया है। इस पोस्टर के अनुसार, Mi Pad 4 में एआई फेस अनलॉक तकनीक होगी। जिसका मतलब है कि Xiaomi Mi Pad 4 को यूजर अपने चेहरे को दिखाकर अनलॉक कर पाएंगे। हालांकि कंपनी ने अभी पैड 4 की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन अभी आए कुछ लीक्स में कीमत का खुलासा भी किया गया है। इसके अलावा एक टिप्सटर ने भी टैबलेट के रैम और स्टोरेज वेरिएंट को लीक किया था।

डिवाइस का नया पोस्टर शाओमी के आधिकारिक वीबो एकाउंट से सामने आया है। इसमें जिक्र है कि शाओमी मी पैड 4 एआई फेस रिकग्निशन से लैस होगा। अभी फेस अनलॉक के लिए केवल आईफोन X और ओप्पो फाइंड X जैसे हैंडसेट में ही 3डी फेस रिकग्निशन तकनीक है।

ये हो सकती है कीमत

डिवाइस की कीमत की बात की जाएं, तो स्लैशलीक के अनुसार मी पैड 4 के बेस मॉडल की कीमत 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए 1,499 चीनी युआन लगभग 15,600 रुपये हो सकती है। यह वाई-फाई कनेक्टिविटी से लैस है। वहीं, एलटीई मॉडल 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ 1,999 चीनी युआन यानी 20,800 रुपये कीमत वाला है। मी पैड में 8 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर होने की उम्मीद है। 

स्पेसिफिकेशंस 

ऑक्टा-कोर चिपसेट से लैस Xiaomi Mi Pad 4 में 2.2 गीगाहर्ट्ज की सर्वाधिक क्लॉक स्पीड होगी। हालांकि, पहले 2 गीगाहर्ट्ज स्पीड की बात सामने आई थी। पोस्टर में जिक्र है कि इसमें गेम एक्सेलरेशन होगा, जो गेमर्स के लिए एड-ऑन फीचर कहा जा सकता है। शाओमी ने पहले कंफर्म किया था कि मी पैड 4 में सिंगल रियर कैमरा सेटअप होगा, जो डिवाइस के बैक में दिया जाएगा।

ऐप पर पढ़ें