Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़xiaomi mi max 3 launch date price specifications features and other details

Xiaomi इस दिन लॉन्च करेगा धांसू फोन, बैटरी होगी इतनी कि...

स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi अपने एक और फोन को 19 जुलाई को लॉन्च करने जा रही है। चीन में आयोजित होने वाले इवेंट को लेकर कंपनी ने मीडिया इनवाइट्स भी भेजे हैं।  Xiaomi इस इवेंट में अपने बड़ी स्क्रीन...

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Thu, 12 July 2018 05:19 PM
हमें फॉलो करें

स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi अपने एक और फोन को 19 जुलाई को लॉन्च करने जा रही है। चीन में आयोजित होने वाले इवेंट को लेकर कंपनी ने मीडिया इनवाइट्स भी भेजे हैं। 

Xiaomi इस इवेंट में अपने बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन Mi Max 3 को लॉन्च करेगा। फोन लॉन्चिंग के कुछ समय बाद चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि, अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है कि फोन भारत में कब लॉन्च होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, फोन में 5400 mAh की बैटरी होगी।

Xiaomi Mi Max 3 फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.99 इंच की एचडी स्क्रीन होने जा रही है। फोन में 18:9 का रेशियो होगा। वहीं, Mi Max 3 में क्वालकोम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया गया। 

माना जा रहा है कि Mi Max 3 के अलावा भी एक वेरिएंट लॉन्च होगा। इसका नाम Mi Max 3 Pro नाम होगा। इसमें कंपनी 710 स्नैपड्रैगन एसओसी प्रोसेसर देने जा रही है। वहीं, यह फोन संभवत: 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। वहीं, Mi Max 3 में 3/4/6 जीबी रैम वेरिएंट के साथ आएगा।  

कैमरे की बात करें तो Mi Max 3 Pro तकरीबन 1699 युआन (तकरीबन 17400 रुपये) में लॉन्च हो सकता है। वहीं, Mi Max 3 की कीमत इससे कुछ कम हो सकती है। 

ऐप पर पढ़ें