Xiaomi Mi Band 3i will be launched in India on November 21 - शाओमी मी बैंड 3आई भारत में 21 नवंबर को होगा लॉन्च DA Image
7 दिसंबर, 2019|12:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाओमी मी बैंड 3आई भारत में 21 नवंबर को होगा लॉन्च 

xiaomi mi band 3i

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने नए फिटनेस वियरेबल को लॉन्च करने को लेकर संबंधित टीजर जारी करने शुरू कर दिए हैं। हालांकि कंपनी ने आगामी डिवाइस का नाम जारी नहीं किया है। टेक जगत के मुताबिक, भारत में मी बैंड 3 आई 21 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। शाओमी की तरफ से जारी किए गए टीजर में मी बैंड 3आई की रूप रेखा को दर्शाया गया है। टीजर के मुताबिक, इसमें काले रंग की पट्टी नजर आई है, इसके और भी वेरियंट पेश किए जाएंगे।

पढ़ेंः 1 दिसंबर से महंगी हो जाएगी फोन कॉल, बढ़ जाएंगी Voda-Idea और Airtel की दरें

xiaomi mi band 3i

इस बैंड के बारे में ज्यादा स्पेसिफिकेशन तो नहीं बताए गए हैं लेकिन ऐसा लगता है कि यह Mi Band 3 की तुलना में लाइट वेरियंट होगा। साथ ही इस वेरियंट की कीमत 1,500 रुपये के आस-पास हो सकती है। 

पढ़ेंः Jio ग्राहकों के लिए बुरी खबर, कंपनी ने कॉल रेट को लेकर किया ये बड़ा ऐलान

शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर एक छोटी सी टीजर इमेज में आगामी फिटनेस वियरेबल को दिखाया गया है। पोस्टर में Ignite your fitness journey लिखा नजर आ रहा है, साथ ही इस बात का भी जिक्र है कि वियरेबल को 21 नवंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। शाओमी द्वारा जारी अन्य टीजर में आई अक्षर को तीन बार लिखने के साथ-साथ 'आई' पर जोर दिया गया था। यह इस बात का संकेत दे रहा है कि आगामी फिटनेस बैंड को Mi Band 3i नाम से उतारा जा सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Xiaomi Mi Band 3i will be launched in India on November 21