DA Image
6 मार्च, 2021|3:51|IST

अगली स्टोरी

Xiaomi Mi 11 और Mi 11 Lite के डीटेल्स आए सामने, जल्द भारत में होगा लॉन्च

शाओमी (Xiaomi) अपने दो दमदार स्मार्टफोन जल्द भारत लाने की तैयारी में है। शाओमी के यह स्मार्टफोन Mi 11 और Mi 11 Lite हैं। लॉन्च से पहले शाओमी के इन स्मार्टफोन्स के रैम, स्टोरेज और कलर ऑप्शंस जैसे डीटेल्स ऑनलाइन लीक हुए हैं। Xiaomi Mi 11 स्मार्टफोन पिछले महीने ही चीन में लॉन्च हो चुका है। Mi ब्रांड के मार्केटिंग लीड सुमित सोनल कन्फर्म कर चुके हैं कि यह फोन भारत में भी लॉन्च होगा। इसके अलावा, Xiaomi Mi 11 Lite को लेकर लगातार डीटेल्स आ रहे हैं। यह स्मार्टफोन मार्च में चीन में लॉन्च हो सकता है।
 

इतने रैम और स्टोरेज के साथ आ सकते हैं फोन
टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने Mi 11 और Mi 11 Lite के इंडिया मॉडल्स के बारे में इंफॉर्मेशन साझा की है। Mi 11 स्मार्टफोन 8GB रैम+128GB स्टोरेज और 8GB रैम+256GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। वहीं, Mi 11 Lite स्मार्टफोन 6GB रैम+64GB स्टोरेज, 6GB रैम+128GB स्टोरेज और 8GB रैम+128GB स्टोरेज के ऑप्शन में आ सकता है।
 


यह भी पढ़ें- फ्री कॉल के साथ हर दिन 3GB डेटा, रिलायंस जियो के 3 धांसू प्लान


इन कलर ऑप्शंस में आ सकते हैं फोन
इसके अलावा, Xiaomi Mi 11 स्मार्टफोन ग्रे और ब्लू इन 2 कलर ऑप्शंस में आ सकता है। वहीं, Xiaomi का Mi Lite स्मार्टफोन पिंक, ब्लैक और ब्लू इन 3 कलर ऑप्शन में आ सकता है। हालांकि, रिपोर्ट में यह नहीं बताया गया है कि यह स्मार्टफोन भारत में कब लॉन्च होंगे। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Mi Lite स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 732 प्रोसेसर के साथ आ सकता है और इसके बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा।


यह भी पढ़ें- एयरटेल लाया 2 नए रिचार्ज प्लान, 25GB डेटा के साथ अनलिमिटेड म्यूजिक का मजा


120x जूम के साथ आ सकता है Mi 11 Pro 
इस बीच, Xiaomi के Mi 11 Pro के कैमरा स्पेसिफिकेशंस को लेकर भी लगातार रिपोर्ट्स आ रही हैं। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि यह स्मार्टफोन 200 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ आ सकता है। वहीं, एक नई Weibo पोस्ट में टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने बताया है कि शाओमी एमआई 11 प्रो स्मार्टफोन 120X जूम की कैपबिलिटीज ऑफर करेगा। इसके अलावा, इसके रियर कैमरों का डिजाइन भी कुछ अलग हो सकता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Xiaomi Mi 11 and Mi 11 Lite may launch soon know details