Hindi NewsGadgets Newsxiaomi launches mi a1 rose gold in india

Xiaomi Mi A1 नए रंग में आया, आज से बिक्री के लिए उपलब्ध

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपने Xiaomi Mi A1 को नए रंग में उपलब्ध करा दिया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वन प्रोजेक्ट के तहत बनाया गया है। अब कंपनी ने शाओमी मी ए1 को नए रोज गोल्ड कलर...

Xiaomi Mi A1 नए रंग में आया, आज से बिक्री के लिए उपलब्ध
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 21 Nov 2017 01:50 PM
हमें फॉलो करें

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपने Xiaomi Mi A1 को नए रंग में उपलब्ध करा दिया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वन प्रोजेक्ट के तहत बनाया गया है। अब कंपनी ने शाओमी मी ए1 को नए रोज गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया है। लॉन्च के समय शाओमी ने मी ए1 को भारत में 14,999 रुपये में उपलब्ध कराया था और नए कलर वेरिएंट की भी यही कीमत रखी गई है। 

Xiaomi MiA1 के स्पेसिफिकेशन 
इस फोन में 5.5 इंच का फुल एचडी 4के (चार हजार रेजोल्यूशन) डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास3 दिया गया है। एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा से लैस यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 एसओसी और 4 जीबी रैम के साथ आता है। इसमें 64 जीबी इंटरनल  मेमोरी (128 जीबी सपोर्ट) दी गई है।  पीछे की तरफ दिए जाने वाले फिंगरप्रिंट सेंसर का लुक में इसमें भी दिया है। 

Xiaomi MiA1 का कैमरा 
इस फोन में पीछे की तरफ दो रियर कैमरा सेटअप है। कंपनी के मुताबिक यह कैमरा एप्पल के आईफोन 7प्लस की तरह ही शानदार फोटो खींचने की क्षमता रखते हैं। वहीं सामने की तरफ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

ऐप पर पढ़ें