Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Xiaomi launched new 32 inch Mi LED TV 4C Know Price and Specifications - Tech news hindi

आ गया शाओमी का 32 इंच का नया स्मार्ट टीवी, 15999 रुपये है कीमत

शाओमी (Xiaomi) भारत में अपना एक और किफायती स्मार्ट टीवी लेकर आई है। शाओमी ने 32 इंच का Mi TV 4C स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। 32 इंच वाला यह स्मार्ट टेलिविजन Android OS के साथ आया है और 16 से ज्यादा...

Vishnu लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 5 Aug 2021 05:48 PM
हमें फॉलो करें

शाओमी (Xiaomi) भारत में अपना एक और किफायती स्मार्ट टीवी लेकर आई है। शाओमी ने 32 इंच का Mi TV 4C स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। 32 इंच वाला यह स्मार्ट टेलिविजन Android OS के साथ आया है और 16 से ज्यादा लैंग्वेज को सपोर्ट ऑफर करता है। शाओमी का यह नया स्मार्ट टीवी Mi Quick Wake फीचर के साथ आया है। यह फीचर 5 से भी कम सेकंड्स में यूजर्स को ठीक वहीं से टेलिविजन शो या मूवीज देखने को सहूलियत देता है, जहां वह उसे देखना बंद करते हैं। 

शाओमी के स्मार्ट टेलिविजन की इतनी है कीमत
32 इंच वाले Mi TV 4C स्मार्ट टीवी का इंट्रोडक्टरी प्राइस 15,999 रुपये है। शाओमी का यह स्मार्ट टेलिविजन 5 अगस्त 12PM बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। स्मार्ट टेलिविजन Flipkart और mi.com पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। लॉन्च ऑफर के तहत कंपनी ICICI बैंक और एक्सिस बैंक के कस्टमर्स को 10 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। बायर्स 555 रुपये हर महीने से शुरू होने वाले EMI ऑप्शन को भी चुन सकते हैं। 

 


कुछ ऐसे हैं शाओमी के स्मार्ट टीवी के स्पेसिफिकेशंस
Xiaomi का 32 इंच वाला नया स्मार्ट टेलिविजन HD LED डिस्प्ले के साथ आया है, इसका रेजॉलूशन 1366X768 पिक्सल है। स्मार्ट टीवी, विविड पिक्चर इंजन (VPE) के साथ आया है। शाओमी का यह स्मार्ट टेलिविजन इन-बिल्ट क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट से लैस है। स्मार्ट टीवी 1.5GHz क्वॉड-कोर प्रोसेसर से पावर्ड है। टीवी में 1GB रैम और 8GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। अगर कनेक्विटी की बात करें तो स्मार्ट टेलिविजन में WiFi, ब्लूटूथ, 3HDMI, 2USB जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। 

ऐप पर पढ़ें