Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Xiaomi is working on Redmi 9T smartphone may launch on January 8

6,000mAh बैटरी के साथ आ रहा नया Redmi 9T फोन, 48MP का होगा कैमरा

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी अपनी ‘T’ सीरीज पर काफी फोकस कर रही है। कंपनी ने हाल ही में Xiaomi Mi 10T स्मार्टफोन लॉन्च किया था और अब कंपनी Redmi 9T लाने की तैयारी में है। यह...

Vishal Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 2 Jan 2021 03:01 PM
हमें फॉलो करें

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी अपनी ‘T’ सीरीज पर काफी फोकस कर रही है। कंपनी ने हाल ही में Xiaomi Mi 10T स्मार्टफोन लॉन्च किया था और अब कंपनी Redmi 9T लाने की तैयारी में है। यह स्मार्टफोन सबसे पहले मलेशियाई बाजार में उतारा जाएगा। एक टिप्स्टर ने ट्विटर पर दावा किया है कि शाओमी रेडमी 9टी को 8 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। 

रिपोर्ट की मानें तो यह कंपनी के भारत में लॉन्च किए गए Redmi 9 Power स्मार्टफोन का रीब्रैंडेड वर्जन होगा। बता दें कि हाल ही में नए स्मार्टफोन को यूट्यूब पर एक अनबॉक्सिंग वीडियो में दिखाया गया था। हालांकि वीडियो बाद में हटा दिया गया। मॉडल नंबर M2010J19SG वाला यह डिवाइस दिखने में काफी हद तक रेडमी 9 पावर जैसा ही था। 

 

क्या होंगे फीचर्स
रिपोर्ट्स का दावा सही साबित होता है तो यह स्मार्टफोन 6,000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है, जो 18वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। फोन में 6.53 इंच का FHD+ रिजोल्यूशन वाला LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर मिल सकता है। 

स्मार्टफोन में कुल 5 कैमरा मिल सकते हैं। इसके रियर कैमरा में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिल सकता है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3.5mm हेडफोन जैक, ब्लूटूथ, IR ब्लास्टर और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिल सकता है। 

ऐप पर पढ़ें