DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  शाओमी बॉस ने यूजर्स से पूछा, क्या खरीदेंगे 1 लाख रुपये से महंगा फोन?
गैजेट्स

शाओमी बॉस ने यूजर्स से पूछा, क्या खरीदेंगे 1 लाख रुपये से महंगा फोन?

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Vishnu
Fri, 05 Feb 2021 06:47 PM
शाओमी बॉस ने यूजर्स से पूछा, क्या खरीदेंगे 1 लाख रुपये से महंगा फोन?

शाओमी (Xiaomi) किफायती और मिड रेंज स्मार्टफोन और एक्सेसरीज लाने के लिए जानी जाती है। कंपनी ने अभी कुछ ही महंगे स्मार्टफोन बाजार में उतारे हैं। शाओमी पिछले साल Mi10 Ultra स्मार्टफोन लेकर आई थी, जिसकी कीमत 1,000 डॉलर (करीब 72,000 रुपये) थी। अब कंपनी 1,500 डॉलर से महंगे स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। हाल में शाओमी के फाउंडर और सीईओ ली जुन ने चीन के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म वीबो पर यूजर्स से पूछा था कि अगर शाओमी 10,000 युआन (करीब 1550 डॉलर या 1.12 लाख रुपये)  कीमत का हाई-इंड मोबाइल फोन लेकर आती है, तो क्या इसे वह खरीदेंगे?


इतने दाम पर सुपर क्वॉलिटी फोन चाहते हैं यूजर
शाओमी के सीईओ ने यूजर्स से यह भी सुझाव मांगे थे कि फोन कैसा होना चाहिए और इस फोन को लेकर उनकी क्या उम्मीदें हैं? इस पर यूजर्स ने कहा कि इतने हाई प्राइस पर वह सुपर क्वॉलिटी फोन चाहते हैं। साथ ही, इसका स्टॉक भी पर्याप्त हो, जिससे वह इसे आसानी से खरीद सकें। शाओमी सीईओ की इस बात से संकेत मिलता है कि वह शायद Mi Mix सीरीज के स्मार्टफोन्स के बारे में बात कर रहे थे, जिसके इस साल लॉन्च होने की उम्मीद है। 

 


यह भी पढ़ें- 270GB डेटा और फ्री कॉल, 6 महीने रिचार्ज से छुट्टी देने वाला खास प्लान


किताब की तरह  खुल और बंद हो सकते हैं फोन
कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Mi Mix Alpha स्मार्टफोन की तरह शाओमी की Mi Mix सीरीज कॉन्सेप्ट फोन नहीं होगी। इसका सीरीज का बड़े पैमाने पर प्रॉडक्शन होगा और इसे कमर्शियली बेचा जाएगा। हालांकि, अभी Mi Mix स्मार्टफोन्स के बारे में ज्यादा डीटेल्स सामने नहीं आए हैं। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कंपनी इन स्मार्टफोन के लिए फोल्डेबल डिजाइन भी अपना सकती है। यानी, यह फोन किताब की तरह खुल और बंद हो सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह शाओमी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा।


यह भी पढ़ें- 48MP कैमरे वाला Samsung Galaxy A32 5G लॉन्च 

संबंधित खबरें