DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › आ रहा Xiaomi का 67W फास्ट चार्जर, 1999 रुपये हो सकती है कीमत
गैजेट्स

आ रहा Xiaomi का 67W फास्ट चार्जर, 1999 रुपये हो सकती है कीमत

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Vishnu
Sun, 11 Jul 2021 12:35 PM
आ रहा Xiaomi का 67W फास्ट चार्जर, 1999 रुपये हो सकती है कीमत

शाओमी (Xiaomi) ने इंडियन मार्केट के लिए अपने Mi SonicCharge 3.0 फास्ट चार्जर के लॉन्च डेट की घोषणा की है। यह फास्ट चार्जर एडॉप्टर 12 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा और यह 67W क्विक-चार्जिंग कैपबिलिटी के साथ आ रहा है। फास्ट चार्जर की लॉन्चिंग में बस एक ही दिन बचा है, लेकिन अभी तक इसके प्राइसिंग के लीक डीटेल्स नहीं आए थे। अब एक ट्विटर यूजर ने इसकी प्राइसिंग के साथ चार्जिंग एडॉप्टर की लाइव इमेज शेयर की है। यह बात गिज्मोचाइना की एक रिपोर्ट में कही गई है। 


इतनी हो सकती है फास्ट चार्जर की कीमत
हालांकि, इस ट्वीट को पोस्ट किए जाने के कुछ मिनटों बाद ही डिलीट कर दिया गया। लेकिन, एक दूसरे टिप्स्टर ने डिलीट किए जाने से पहले पोस्ट के स्क्रीनशॉट्स ले लिए थे। ट्वीट के मुताबिक, शाओमी के 67W फास्ट चार्जिंग वाले Mi SonicCharge 3.0 की भारत में कीमत 1,999 रुपये (27 डॉलर) होगी।   

यह भी पढ़ें- 1,000 रुपये तक महंगे हो गए Vivo Y Series के ये दो स्मार्टफोन

लाइव इमेज में खुलासा, स्टैंडर्ड बॉक्स पैकेजिंग में आया चार्जर
चार्जिंग एडॉप्टर की लाइव इमेज से पता लगता है कि इसका साइज कॉम्पैक्ट है। एडॉप्टर व्हाइट कलर कलर का है, इसके टॉप पर 67W लिखा हुआ है। शाओमी के दूसरे गैजेट्स की तरह ही फास्ट चार्जर भी स्टैंडर्ड बॉक्स पैकेजिंग में आया है। बॉक्स पैकेजिंग के ऊपर इस फास्ट चार्जर के 3 हाइलाइट्स का जिक्र किया गया है। यह चार्जर क्वॉलकॉम के क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करता है। चार्जर में Type-C केबल दी गई है और इसकी लंबाई 1 मीटर है। यह चार्जर लैपटॉप समेत टाइप-C सपोर्ट करने वाले कई डिवाइसेज के साथ काम करता है। 

यह भी पढ़ें- Airtel के इस प्लान के साथ 3 रुपये में मिलता है 1GB डेटा, Jio और Vi के पास नहीं है इतना सस्ता प्लान!

संबंधित खबरें