फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स200MP कैमरा वाला सबसे पावरफुल फोन ला रही है शाओमी! कीमत और डिजाइन सब हो गया लीक

200MP कैमरा वाला सबसे पावरफुल फोन ला रही है शाओमी! कीमत और डिजाइन सब हो गया लीक

Xiaomi अपने फ्लैगशिप डिवाइसेज Xiaomi 12T और Xiaomi 12T Pro अक्टूबर में लॉन्च कर सकती है। इन डिवाइसेज की कीमत और कैमरा-बैटरी से जुड़े स्पेसिफिकेशंस पहले ही सामने आए हैं और अब इनके रेंडर्स दिखे हैं।

200MP कैमरा वाला सबसे पावरफुल फोन ला रही है शाओमी! कीमत और डिजाइन सब हो गया लीक
Pranesh Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 24 Sep 2022 06:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

चाइनीज टेक कंपनी शाओमी अपने दो सबसे पावरफुल स्मार्टफोन्स Xiaomi 12T Pro और Xiaomi 12T जल्द लॉन्च करने वाली है और इनसे जुड़ी जानकारी लीक हो रही है। अब इन डिवाइसेज के रेंडर्स सामने आए हैं, जिनसे इसके डिजाइन और लुक का पता चला है। स्पेसिफिकेशंस और संभावित कीमत की जानकारी पहले ही लीक हो चुकी है।

पॉप्युलर टिप्सटर इवान ब्लास ने अपने ट्विटर अकाउंट से शाओमी 12T सीरीज के रेंडर्स शेयर किए हैं। नई सीरीज के स्टैंडर्ड और प्रो मॉडल्स दोनों ही डिजाइन के मामले में एक जैसे लग रहे हैं। इन डिवाइसेज का डिजाइन काफी हद तक Xiaomi 12S Ultra से मेल खाता दिख रहा है। रेंडर्स में सामने आया है कि नए डिवाइसेज में 200MP कैमरा मिल सकता है।

शाओमी 12T और शाओमी 12T प्रो अगले महीने आएंगे, रेडमी पैड के साथ होंगे लॉन्च

इन कलर वेरियंट्स में आएंगे नए डिवाइसेज
लीक्ड रेंडर्स से पता चला है कि शाओमी 12T प्रो और शाओमी 12T कम से कम दो कलर ऑप्शंस में आएंगे, जो हल्के नीले और ग्रे कलर्स में दिख रहे हैं। फ्रंट कैमरा के लिए दोनों स्मार्टफोन्स में बीच में पंच-होल दिया गया है और सामने से भी ये एक जैसे ही दिखते हैं। पावर बटन, वॉल्यूम रॉकर्स, USB-C पोर्ट और स्पीकर ग्रेल सभी का प्लेसमेंट दोनों फोन्स में एक जैसा है।

ऐसे होंगे शाओमी 12T सीरीज के स्पेसिफिकेशंस
शाओमी 12T और शाओमी 12T प्रो दोनों में ही 6.67 इंच के AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेंगे। इनमें 5,000mAh क्षमता वाली बैटरी दी जाएगी, जिसके साथ 120W तक फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा। प्रो मॉडल में 200MP कैमरा का सपोर्ट और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 फ्लैगशिप चिपसेट मिल सकता है। 

शाओमी फोन में ब्लास्ट की वजह से महिला की मौत? यूट्यूबर का दावा

वनीला शाओमी 12T में 108MP का मेन कैमरा सेंसर मिलेगा। हालांकि, बाकी सेंसर्स प्रो वर्जन की तरह ही होंगे और 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा के साथ 32MP सेल्फी कैमरा को इसका हिस्सा बनाया जाएगा। स्टैंडर्ड मॉडल में मीडियाटेक डायमेंसिटी 8100 अल्ट्रा प्रोसेसर मिल सकता है। 

कितनी होगी नए डिवाइसेज की कीमत?
पिछली रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाओमी 12T प्रो मॉडल की कीमत 850 यूरो (करीब 67,500 रुपये) हो सकती है। इसके अलावा स्टैंडर्ड शाओमी 12T को खरीदने का विकल्प ग्राहकों को 650 यूरो (करीब 52,000 रुपये) में मिल सकता है।

epaper